Ajay Devgan की फिल्म The Trial के लिए Kajol ने तोड़ी 29 साल पुरानी ‘नो किस’ पॉलिसी, वीडियो हुआ वायरल

Kajol Breaks Her No Kiss Policy: काजोल ने अपनी नई वेब सीरीज द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा में अपने किसिंग सीन से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शो में काजोल उनके सह-कलाकार एली खान और जिशु सेनगुप्ता हैं। ट्रायल एक गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार काजोल ने निभाया है, जिसे अपने पति (जिशु) के सेक्स स्कैंडल में जेल जाने के बाद अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है। एली ने काजोल के कॉलेज के पूर्व प्रेमी की भूमिका निभाई है।

काजोल का किसिंग सीन हुआ लीक

जहां काजोल को द ट्रायल के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है, वहीं जिशु और एली के साथ उनके किसिंग सीन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। एक ट्विटर यूजर ने काजोल के किसिंग सीन का वीडियो शेयर किया। कहने की जरूरत नहीं है, वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, और नेटिज़न्स ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं साझा कीं। दिलचस्प बात यह है कि काजोल ने वेब सीरीज के लिए अपनी 29 साल पुरानी “नो किस” पॉलिसी को तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल ने इससे पहले अपने करियर में दो ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन किए थे। पहला उनके डेब्यू में था। फिल्म बेखुदी, जबकि दूसरी ये दिल्लगी थी, जो 1994 में रिलीज हुई थी।

‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाने के कारण बटोरी सुर्खियां

इस बीच, काजोल कथित तौर पर शाहरुख खान के पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाने को लेकर भी खबरों में रही हैं। लाइव हिंदुस्तान से बात करते हुए, द ट्रायल स्टार से एक सवाल बताने के लिए कहा गया जो वह अपने करीबी दोस्त शाहरुख खान से पूछना चाहती हैं। अभिनेत्री ने मजाक में कहा, “पठान ने वास्तव में कितना कमाया?” इसके बाद वह हंसने लगीं लेकिन वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles