Home मनोरंजन वायरल वीडियो में N-वर्ड का इस्तेमाल करने पर Kajol हुई बुरी तरह...

वायरल वीडियो में N-वर्ड का इस्तेमाल करने पर Kajol हुई बुरी तरह ट्रोल!

Kajol Gets Trolled After Using The N-Word
Kajol Gets Trolled After Using The N-Word

Kajol Gets Trolled After Using The N-Word: कथित तौर पर नस्लीय टिप्पणी का इस्तेमाल करने के लिए काजोल की काफी आलोचना की जा रही है। एक कथित वीडियो में, जो अब रेडिट पर वायरल हो रहा है, काजोल को एन-शब्द कहते हुए सुना जा सकता है, जो काले लोगों, विशेष रूप से अफ्रीकी अमेरिकियों के खिलाफ इस्तेमाल किया जाने वाला एक नस्लीय (Racial) अपमान है।

वीडियो देखते ही लोगों ने काजोल को किया बुरी तरह ट्रोल

जैसे ही वीडियो Reddit पर शेयर किया गया, नेटिजन्स ने काजोल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, “यह बेहद आपत्तिजनक है। मैं सेकेंड हैंड शर्मिंदगी से मर सकता हूं।” एक अन्य ने कहा, “वह पिछले कुछ दिनों से पागलों की तरह व्यवहार क्यों कर रही है?” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मुझे ऐसा लगता है कि भारत में लोग (उनमें से कुछ) सिर्फ संगीत से गालियां निकालते हैं और इसका मतलब नहीं समझते।”

Did Kajol just normally and casually drop the N word!?! 💀
by u/KelsoBarney in BollyBlindsNGossip

काजोल ने उठाया था पठान की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल

इस बीच, काजोल कथित तौर पर शाहरुख खान के पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाने को लेकर भी खबरों में रही हैं। लाइव हिंदुस्तान से बात करते हुए, द ट्रायल स्टार से उस सवाल का खुलासा करने के लिए कहा गया जो वह शाहरुख से पूछती हैं। अभिनेत्री ने हंसते हुए जवाब दिया, ”पठान ने वास्तव में कितना कमाया?” इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा, लेकिन वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा।

जबकि यह स्पष्ट था कि वह मजाक कर रही थी, कुछ लोगों ने उसके मजाक को गलत समझा और मान लिया कि वह पठान के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर सवाल उठा रही थी। हालांकि, उनके फैंस ने एक्ट्रेस का बचाव किया।

काजोल वर्कफ्रोंट

काजोल वर्तमान में द ट्रायल में नजर आ रही हैं, जो अजय देवगन द्वारा समर्थित है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version