Home मनोरंजन Kajol’s Duplicate: काजोल की हमशक्ल है प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले की पोती,...

Kajol’s Duplicate: काजोल की हमशक्ल है प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले की पोती, देखिए तस्वीरें

Kajol's Duplicate: काजोल की हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऑल टाइम सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोंसले हैं। जनाई हुबहू काजोल दिखती हैं।

Kajol’s Duplicate: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल 90 के दशक की सबसे कामयाब एक्ट्रेस हैं। सांवला रंग होने के बाद भी खूबसूरती में काजल का कोई जवाब नहीं। नशीली आंखें और दिल मोह लेने वाली मुस्कुराहट काजोल की खूबसूरती में चारचांद लगा देती है। मगर क्या आप जानते हैं कि काजोल की हमशक्ल भी है। जी हां काजोल की कार्बन कॉपी मुंबई शहर में ही हैं। काजोल की हमशक्ल की आंखें और मुस्कुराहट बिल्कुल उनके जैसी ही है। आईए जानते हैं कि काजोल की हमशक्ल कौन है…

ट्रेंड कर रहीं आशा भोसले की पोती 

काजोल की हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऑल टाइम सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोंसले हैं। सोशल मीडिया पर जनाई की तस्वीरें छाईं हुई हैं। जनाई हुबहू काजोल दिखती हैं। हाल ही में सिंगर आशा भोसले अपनी ग्रैंड डॉटर जनाई भोसले के साथ मराठी फिल्म के प्रीमियर में नजर आईं। जिसके बाद से ही दादी और पोती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

काजोल की कॉपी हैं जनाई भोसले 

सिंगर आशा भोसले की ग्रैंड डॉटर जनाई भोंसले खुद भी एक सिंगर है। खूबसूरती के मामले में जनाई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। वहीं जनाई के कद और काठी की बात करें तो वह एक्ट्रेस काजोल और ऐश्वर्या राय का मिक्सचर हैं। जनाई को देखते ही एक पल लगेगा कि वह काजोल हैं। उनकी आंखों से लेकर स्माइल तक काजोल के जैसी है। वहीं अगर जनाई की नाक वाले पोर्शन पर गौर करेंगे तो वह ऐश्वर्या राय सी दिखती हैं।

ग्रीन कलर की साड़ी में पहुंची जनाई 

मराठी फिल्म के प्रीमियर में पहुंची आशा भोसले की ग्रैंड डॉटर जनाई भोसले ने नियॉन ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है और इसके साथ उन्होंने स्टेप वाला ब्लाउज कैरी किया है। अपने बालों को ओपन रखते हुए जनाई ने केवल एक पतली सी माला गले में पहनी है। सोशल मीडिया पर आशा भोसले और उनकी ग्रैंड चाइल्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 14 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

दादी की तरह सिंगर हैं जनाई भोसले 

16 जनवरी 2002 को मुंबई में जन्मी जनाई भोसले आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले और बहू अनुजा भोसले की बेटी है। उनका एक भाई रंजय भोसले भी है। जनाई अपनी दादी की तरह एक सिंगर है, इसके अलावा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और खुद को एंटरप्रेन्योर भी बताती हैं। उनका मुंबई के हिल रोड में खुद का iAzure स्टोर है, जहां वह एप्पल के प्रोडक्ट सेल करती हैं। जनाई ने म्यूजिक बैंड 6 पैक के साथ काम किया है, जो भारत का पहला ट्रांसजेंडर बैंड है। इतना ही नहीं जनाई एक बेहतरीन डांसर भी है, 2016 में उन्होंने इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक डांस शो करते हुए अवार्ड हासिल किया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version