Karan Kundra ने समुद्र के सामने स्थित अपने आलीशान बांद्रा स्थित आवास पर गृह प्रवेश पूजा की;

Karan Kundra एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो टेलीविजन उद्योग में अपनी आकर्षक उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं। शोबिज की दुनिया में उनका सफर उल्लेखनीय से कम नहीं रहा है। उनके प्रशंसक उनके फैशन विकल्पों, करिश्माई व्यक्तित्व और निर्विवाद अभिनय प्रतिभा के लिए उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया जब उन्होंने मुंबई के हलचल भरे केंद्र बांद्रा में अपने शानदार समुद्र के सामने स्थित आवास पर पूजा की। अभिनेता, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है, ने गणेश चतुर्थी के इस शुभ अवसर पर गृह प्रवेश अनुष्ठान किया, जो उनके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है।

Karan Kundra
Karan Kundra

Karan Kundra ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

करण कुंद्रा किंग साइज जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। विलासिता के प्रति उनकी रुचि उनकी व्यक्तिगत पसंद में झलकती है। पिछले साल, अप्रैल और मई 2022 के महीनों में, करण कुंद्रा ने एक महत्वपूर्ण रियल एस्टेट निवेश किया जब उन्होंने मुंबई के बांद्रा में समुद्र के सामने एक भव्य घर खरीदा। यह प्रतिष्ठित संपत्ति मनोरंजन उद्योग में उनकी कड़ी मेहनत और सफलता का प्रतीक बन गई। अब एक साल बाद एक्टर ने अब इस शानदार घर को अपना आशियाना बनाने का फैसला किया है. अपने जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए, करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने नए खरीदे गए आवास पर एक पूजा समारोह आयोजित किया। उन्होंने आज अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर समारोह की झलकियां अपलोड कीं। पूजा समारोह से साझा की गई तस्वीरों और वीडियो में, करण को रेशम का कुर्ता पहने, लालित्य और अनुग्रह दिखाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अनुष्ठानों में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं।

यह भी पढ़े;

नए घर के अंदर की एक झलक

समारोह से साझा किए गए वीडियो के माध्यम से प्रशंसकों को करण कुंद्रा के आलीशान आवास की एक झलक मिली। विशाल लिविंग रूम, खुली बालकनी और अच्छी तरह से सुसज्जित मॉड्यूलर किचन आधुनिक और भव्य जीवनशैली का प्रदर्शन करता है जिसे करण अपने नए समुद्र-सामने वाले निवास में अपनाने के लिए तैयार है। अभिनेता के प्रशंसकों ने बिग बॉस 15 के प्रतियोगी को प्यार और समर्थन देने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि वे अभिनेता के लक्जरी निवास की अधिक आंतरिक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles