Karan Kundra की ‘म्यूज’ बनीं Tejasswi Prakash सबसे प्यारी लग रही हैं

Tejasswi Prakash Looks Cute In Her Latest Pics: टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रेमी, अभिनेता करण कुंद्रा द्वारा क्लिक की गई प्यारी तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। सनकिस्ड क्लिक्स में तेजस्वी ने एक जीवंत फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी।

तेजस्वी ने अपने कान के पीछे एक सफेद फूल भी लगाया और कैमरे के लिए पोज देते हुए अतरंगी चेहरे बनाए। अपनी तस्वीरों के कैप्शन में, नागिन 6 की अभिनेत्री ने लिखा, “@kkundrra की muse”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तस्वीरें साझा किए जाने के तुरंत बाद, करण कुंद्रा ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कमेंट सेक्शन में तेजस्वी को प्यार से ‘चूहा’ कहा।

बिग बॉस में हुई थी कपल की मुलाकात

तेजस्वी प्रकाश और करण की मुलाकात बिग बॉस के 15वें सीजन में हुई थी जहां उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। यह जोड़ी तब से अविभाज्य है, जो टेलीविजन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई है। उनकी मस्तीभरी नोंक-झोंक और एक-दूसरे का ख्याल रखने ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है।

वे अक्सर इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं। उन्हें कुछ प्रमुख कपल गोल्स देते हुए, कार्यक्रमों और पुरस्कार समारोहों में एक साथ उपस्थित होते हुए भी देखा जाता है।

अपने प्रशंसकों द्वारा प्यार से ‘तेजरन’ कहे जाने वाले इस जोड़े को शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। हॉटरफ्लाई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने हाल ही में कहा, ”मुझे और करण को हमारी शादी के बारे में बहुत सारे सवाल मिलते हैं। करण समझता है कि मैं अपने पेशेवर जीवन में एक निश्चित स्थान पर हूं और वह ऐसा तभी करेगा जब मुझे लगेगा कि मैं तैयार हूं। वह जानता है कि उसे जीवन में क्या चाहिए और हम अपने रिश्ते में बहुत सुरक्षित हैं। इसलिए कोई दबाव नहीं है।”

दिसंबर 2022 में सूत्रों ने कहा कि यह जोड़ी जल्द ही मुकेश छाबड़ा की अपकमिंग फिल्म में एक-दूसरे के साथ अभिनय करती नजर आएगी, जो तेजस्वी की बॉलीवुड शुरुआत भी होगी। दूसरी ओर, करण ने मुबारकां और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे जैसी कुछ हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है।

तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर की नागिन 6 में नजर आ रही हैं जबकि करण कुंद्रा ने तेरे इश्क में घायल में एक पिशाच की भूमिका निभाई है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles