Home मनोरंजन ब्राजील से Alia Bhatt की शानदार तस्वीरों पर Kareena Kapoor ने दी...

ब्राजील से Alia Bhatt की शानदार तस्वीरों पर Kareena Kapoor ने दी सबसे प्यारी प्रतिक्रिया

Kareena Kapoor Reacts on Alia Bhatt's Pic
Kareena Kapoor Reacts on Alia Bhatt's Pic

Kareena Kapoor Reacts on Alia Bhatt’s Pic: आलिया भट्ट इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के ट्रेलर लॉन्च के लिए ब्राजील में हैं। पहुंचने पर, अभिनेत्री ने कार्यक्रम में जाने से पहले कई तस्वीरें साझा कीं। “यह बार्बी जेट-लैग्ड है,” उन्होंने कैप्शन में लिखा है।

यह भी पढ़े: Deepika Kakkar और Shoaib Ibrahim के घर होगी बेटी? न्यू मॉम Gauhar Khan ने की भविष्यवाणी

आलिया गुलाबी, साटन सूट – एक ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र, एक ब्रालेट और ट्राउज़र में प्यारी और मनमोहक लग रही थी। इसे उन्होंने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया। प्रशंसकों ने दिल खोलकर कमेंट्स किए। उनमें से एक ने लिखा, ‘अडॉरेबल लिल मंचकिन’। ‘बॉलीवुड की बार्बी डॉल’, एक और पढ़ें।

करीना का प्यारा कमेंट

लेकिन जो टिप्पणी सबसे अलग रही वह उनकी भाभी करीना कपूर खान की थी। आलिया भट्ट कई बार करीना से अपने प्यार का इजहार करते हुए कह चुकी हैं कि वह बचपन से ही उनकी फेवरेट एक्ट्रेस रही हैं। हालांकि उन्होंने स्क्रीन टाइम साझा नहीं किया, लेकिन करीना और आलिया ने साल 2016 की फिल्म उड़ता पंजाब में साथ काम किया। करीना ने भी बार-बार आलिया को बेहतरीन अदाकारा कहा है जो पिछले एक दशक में हुआ है। कमेंट सेक्शन में करीना ने लिखा, “क्यों तुम सबसे अच्छे हो? क्योंकि तुम हो”।

पिंकविला से हाल ही में बातचीत में करीना ने आलिया के बारे में कहा था, ‘वह बहुत बहादुर एक्ट्रेस हैं और इतनी बहादुर इंसान हैं। यह (गर्भावस्था) सबसे सामान्य बात है, और आप जानते हैं कि वह संभवत अपने करियर के इस शानदार दौर को जारी रखने जा रही है क्योंकि वह बेहद प्रतिभाशाली है। और यही है, आपको अपने आप में दृढ़ विश्वास होना चाहिए और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है।”

आलिया भट्ट वर्कफ्रोंट

आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट ऑफ स्टोन शूट किया था। वैराइटी के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया, “यह मेरा पहला हॉलीवुड बड़ा अंग्रेजी चित्र अनुभव था और मेरे हाथ में काफी काम था क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही थी। लेकिन मैं प्रेग्नेंट भी थी इसलिए मेरे लिए डील करने के लिए बहुत सारी परतें थीं। लेकिन उन्होंने इसे मेरे लिए इतना सहज और इतना आसान और इतना आरामदायक बना दिया। ”

उनकी किटी में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है, जो 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version