Home मनोरंजन Karishma Kapoor ने बीच हॉलिडे से स्विमसूट में शानदार तस्वीरें कीं शेयर

Karishma Kapoor ने बीच हॉलिडे से स्विमसूट में शानदार तस्वीरें कीं शेयर

Karishma Kapoor Shares Stunning Pictures In Swimsuit
Karishma Kapoor Shares Stunning Pictures In Swimsuit

Karishma Kapoor Shares Stunning Pictures In Swimsuit: रोजमर्रा की जिंदगी और अराजकता से दूर, करिश्मा कपूर समुद्र तट पर छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने उसी से कुछ तस्वीरें साझा कीं। मैरून मोनोकिनी पहने करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बीच थेरेपी #sunsandsea।”

देखें यहां साझा की गई तस्वीरें

तस्वीरें शेयर होते ही कुछ ही देर में वायरल हो गई। एक प्रशंसक ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, ‘क्या आपकी उम्र कभी बढ़ती भी है’। इसी बीच एक और कमेंट में लिखा था, ‘इस खुबसूरती को क्या नाम दूं।’

करिश्मा बार-बार अपने दैनिक जीवन से मजेदार पल और तस्वीरें साझा करती हैं, जिसके लिए उनकी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। पिछले महीने, अभिनेत्री 50 वर्ष की हो गई। उसी का जश्न मनाने के लिए, वह पेरिस के लिए रवाना हुई थी। छोटे हिंडोले में करिश्मा को बैकग्राउंड में भव्य एफिल टॉवर और साफ नीले आसमान के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। वह काली पोशाक और नीले रंग के हैंडबैग के साथ काली पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

अगली स्लाइड में, करिश्मा ने अपने जन्मदिन के गेटअप के साथ एक विरासत स्थल पर ग्लैमर का तड़का लगाते हुए शानदार पोज दिए। हालाँकि आखिरी स्लाइड एक छोटी वीडियो क्लिप थी जिसमें उसे स्वादिष्ट क्रेप्स खाते हुए देखा जा सकता है। करिश्मा ने अपने कैप्शन को मधुर और सरल रखते हुए लिखा, “जन्मदिन (नीले दिल वाले इमोजी के साथ)।” उन्होंने अपने पोस्ट के लिए हैशटैग क्रेप लविंग का भी इस्तेमाल किया।

अभिनेत्री ने अपनी वापसी के बारे में कही यह बात

ईटी टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, करिश्मा कपूर ने सिल्वर स्क्रीन से अपने एक दशक लंबे विश्राम के बारे में बात की थी। उन्होंने समझाया, “हे भगवान। ईमानदारी से कहूं तो वापसी शब्द को पैक करके पार्सल कर देना चाहिए। आइए हम अभिनेताओं के साथ ऐसा न करते रहें। आप मुझे बताएं, जब कोई कुछ वर्षो के बाद कार्यालय में वापस आता है, तो वह है या वह” कॉर्पोरेट जगत में वापसी कर रहे हैं? वह अभी-अभी काम पर वापस आया है। और लोग उस व्यक्ति के साथ सामान्य व्यवहार करते हैं। मुझे लगता है कि अभिनेताओं के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए, चाहे वे पुरुष हों या महिला। लेकिन विशेष रूप से महिलाओं के लिए। लोग ‘वापसी’ लेबल का संदर्भ बहुत बार और बहुत आसानी से देते हैं।

करिश्मा कपूर वर्कफ्रोंट

करिश्मा कपूर की मर्डर मुबारक का निर्देशन होमी अदजानिया करेंगे और इसमें सारा अली खान भी प्रमुख भूमिका में होंगी। फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है। इस बीच, करिश्मा कपूर भी कई अन्य परियोजनाओं में व्यस्त हैं। उनके पास अभिनय देव की ब्राउन है जो अभीक बरुआ की किताब द सिटी ऑफ डेथ पर आधारित होगी। इसमें सोनी राजदान, हेलेन और सूर्या शर्मा अभिनय करेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version