Home मनोरंजन Karishma Tanna टीवी पर वापसी करेंगी लेकिन सिर्फ एक शर्त पर

Karishma Tanna टीवी पर वापसी करेंगी लेकिन सिर्फ एक शर्त पर

Karishma Tanna Return To Tv Industry
Karishma Tanna Return To Tv Industry

Karishma Tanna Return To Tv Industry: करिश्मा तन्ना भारतीय टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध चेहरा हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत लोकप्रिय टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की और विभिन्न दैनिक धारावाहिकों और फिल्मों में कुछ उल्लेखनीय किरदार निभाए।

यह भी पढ़े: Aditya Roy Kapoor और Anil Kapoor की The Night Manager ने ओटीटी पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड!

हाल ही में, अभिनेत्री को हंसल मेहता की अपराध सीरीज स्कूप में जागृति पाठक के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए सराहना मिली, और निश्चित रूप से उन्होंने इस भूमिका में खुद को बेहतर साबित किया। लेकिन क्या इस ओटीटी सफलता का मतलब यह है कि अभिनेत्री दोबारा छोटे पर्दे पर वापसी नहीं करेंगी? ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, करिश्मा तन्ना ने टेलीविजन के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की और इस बात पर भी प्रकाश डाला कि क्या वह फिर से इस माध्यम में वापसी करेंगी या नहीं।

जानें क्या छोटे परदे पर वापसी करेंगी एक्ट्रेस

ईटाइम्स के साथ बातचीत में, करिश्मा तन्ना ने उल्लेख किया कि वह टेलीविजन माध्यम की व्यापक पहुंच से अवगत हैं, लेकिन उन्होंने कहा, “मुझे टीवी से ब्रेक लेना पड़ा, ताकि मैं अपने क्षितिज का विस्तार कर सकूं। टीवी पर मेरा कार्यकाल ख़त्म नहीं हुआ है। मैंने माध्यम नहीं छोड़ा है, लेकिन अगर मुझे अपने करियर के इस चरण में एक टीवी शो करना होता, तो यह कुछ आश्चर्यजनक होता।” करिश्मा ने कहा कि उनके करियर का आधार टेलीविजन रहा है और अभिनेत्री को अलग-अलग किरदार निभाने में भी मजा आया है। काल्पनिक और रियलिटी शो दोनों में दिखाई देना।

डेली सोप के अलावा, करिश्मा तन्ना बिग बॉस 8, खतरों के खिलाड़ी 10 और नच बलिए 7 जैसे कई रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कॉमेडी चैंपियंस और एमटीवी लव स्कूल 1 जैसे कार्यक्रमों की भी मेजबानी की है।

आगे इंटरव्यू के दौरान करिश्मा तन्ना ने कहा, ”अभिनेता ओटीटी प्रोजेक्ट करना पसंद करते हैं क्योंकि वे आपको किसी निर्धारित प्रारूप से बंधे बिना रचनात्मक प्रक्रिया का आनंद लेने में मदद करते हैं। साथ ही, ओटीटी शो में अक्सर पथप्रदर्शक अवधारणाएं होती हैं जो आपको एक कलाकार के रूप में विकसित होने में मदद करती हैं।” डिजिटल प्लेटफॉर्म के फायदों के बारे में अधिक प्रकाश डालते हुए, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि चूंकि ओटीटी परियोजनाओं पर काम करने में समय नहीं लगता है, इसलिए अभिनेता अपना काम बनाए रखने में सक्षम होते हैं- जीवन संतुलन। उनका यह भी मानना ​​है कि यह नया माध्यम क्षेत्र के अधिकांश लोगों के लिए “गेम चेंजर” है।

स्कूप के अलावा, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है, करिश्मा तन्ना ने अमेज़ॅन प्राइम सीरीज, हश हश और गिल्टी माइंड्स में भी अभिनय किया है। उनका ओटीटी डेब्यू साल 2018 में ऑल्ट बालाजी के शो करले तू भी मोहब्बत से हुआ था।

 

Exit mobile version