Katrina Kaif ने ‘उस व्यक्ति’ के लिए एक प्यारा नोट साझा किया, जिसने उनके साथ Vicky से भी ज्यादा समय बिताया है!

Katrina Kaif Pens Down Note For Special Person: कैटरीना कैफ दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं, अभिनेत्री जिन्होंने साल 2003 में अपनी शुरुआत की थी। हालांकि उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है, इस यात्रा के दौरान कई लोग उनके साथ रहे हैं। उनमे से एक है कैटरीना कैफ के निजी सहायक अशोक शर्मा जिनके लिए उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने निजी सहायक के साथ एक तस्वीर साझा की और उनके सहयोग के 20 साल पूरे होने पर एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा।

कैटरीना का इंस्टाग्राम पोस्ट

कैटरीना ने अपने नोट की शुरुआत यह कहते हुए की, “आज 20 साल पूरे हो गए (व्हाइट हार्ट इमोटिकॉन) श्री अशोक शर्मा @sharmaashok01 वह व्यक्ति जिसने पिछले 20 वर्षो में मेरे साथ सबसे अधिक समय बिताया है।” उन्होंने अशोक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दोनों कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। बिना मेकअप लुक में कैटरीना तरोताजा लग रही थीं और वह सफेद टॉप पहने नजर आई और उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे। वह अशोक के पास खड़ी थी, जो काली शर्ट में देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अपने कैप्शन में, अभिनेता ने आगे कहा, “हँसी से लेकर…प्रेरणादायक बातचीत तक…मेरे द्वारा जो माँगा गया था उसे न पीने को लेकर झगड़े तक या मैं वास्तव में जो चाहती हूँ उसके बारे में अपना मन बदलने तक (बंदर चेहरे वाला इमोटिकॉन) अशोक द्वारा शराब छोड़ने तक अगर किसी ने मुझे सेट पर कठिन समय दिया तो कुछ आँसू… हम इस सब से गुजरे हैं, हर दिन उसका मिलनसार चेहरा, एक स्थिर, आमतौर पर मुझे करने से पहले पता चल जाता है कि मुझे क्या चाहिए, हमेशा मुझ पर सतर्क नजर रखता है। यहाँ अगले 20 तक है।”

पोस्ट पर आई कुछ ऐसी टिप्पणियाँ

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने टिप्पणी की, “सर्वश्रेष्ठ! (ताली बजाने वाला इमोटिकॉन)” निमरत कौर ने लिखा, “मुझे यह पसंद है।” इस बीच, दीया मिर्जा ने लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ टिप्पणी की। एक प्रशंसक ने लिखा, “यह पोस्ट वास्तव में बहुत ही हृदयस्पर्शी है। और तथ्य यह है कि वे 20 वर्षो से एक टीम के रूप में मजबूत हो रहे हैं, यह दर्शाता है कि वे एक-दूसरे के परिवार का हिस्सा बन गए हैं।

आमतौर पर मशहूर हस्तियां अपनी टीम के सदस्यों सहायकों के लिए ऐसे पोस्ट करती हैं उनके चले जाने के बाद। यह अच्छा है कि जब वह जीवित है तो वह उसकी सराहना करती है।” एक अन्य ने कहा, “अपने पोस्ट में उनका उल्लेख करना कितना अच्छा है। वे ही हैं जो हमारा ख्याल रखते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हम शूटिंग के दौरान सहज रहें। और कभी-कभी वे सबसे अधिक अवमूल्यन वाले होते हैं, ऐसा करने के लिए धन्यवाद। आपकी बहुत सराहना की गई @katrinakaif का दिल सोने जैसा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत बड़ा सम्मान।”

कटरीना कैफ वर्कफ्रोंट

कैटरीना अगली बार सलमान खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन टाइगर में दिखाई देंगी, जो साल 2023 में रिलीज होने वाली है। उनकी लिस्ट में आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ भी हैं। इसके अलावा उनके पास निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस है जिसमें उनके अपोजिट विजय सेतुपति हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles