Home मनोरंजन Kaun Banega Crorepati 15 PROMO : फ्लाइट सीट से हॉट सीट; क्या...

Kaun Banega Crorepati 15 PROMO : फ्लाइट सीट से हॉट सीट; क्या यह प्रतियोगी बड़ी जीत हासिल करेगा?

Kaun Banega Crorepati

Kaun Banega Crorepati में कई प्रतियोगी अपने सपनों को उड़ान देने का मौका देने आते हैं। एक छोटे से गांव से आने वाला एक प्रतियोगी अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलने का जीवन भर का मौका जीतता है। प्रतियोगी एक महान अभिनेता के बगल में बैठकर खुश था। नए प्रोमो में, राहुल ने विमान में यात्रा करने का अपना पहला अनुभव साझा किया, जबकि अभिनेता ने प्रशंसा के साथ उनकी बातें सुनीं। उन्होंने अभिनेता को यह भी बताया कि उनके गांव और लोगों में कितनी शांति है।

Kaun Banega Crorepati
Kaun Banega Crorepati

Kaun Banega Crorepati : एयरपोर्ट पर भारी भरकम बिल देखकर राहुल हैरान रह गए

प्रोमो की शुरुआत राहुल द्वारा अपने गृहनगर में अपने जीवन के बारे में अच्छी रकम जीतने के बाद बिग बी को बताने से होती है। उन्होंने मेज़बान के साथ अपनी पहली उड़ान यात्रा के बारे में एक छोटा सा किस्सा साझा किया।

 राहुल ने कहा, “मेरे लोगों ने मुझे चेतावनी दी थी कि जब विमान उड़ान भरेगा तो ऐसा लगेगा कि आप हवा में उड़ रहे हैं, आपका दिल तेजी से धड़कने लगेगा। मैंने अपने और अपने साथियों के लिए तीन कप चाय का ऑर्डर दिया और सोचा कि यह होगी।” लगभग 40 से 50 रुपये लेकिन जब मैंने बिल देखा तो वह 400 रुपये था। सर, इतना तो हम एक महीने में भी इस्तेमाल नहीं करते…'(सर हम अपने गांव में इतने पैसे भी इस्तेमाल नहीं करते हैं) बाद में प्रोमो में , प्रतियोगी घबरा जाता है क्योंकि उससे पूछा गया अगला प्रश्न 50 लाख का है।

इससे पहले, उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली तजिंदर कौर को 1 करोड़ के सवाल का सामना करना पड़ा था, लेकिन जवाब नहीं दे पाने के कारण उन्होंने शो छोड़ दिया। जसकरण रनिंग सीज़न में 1 करोड़ जीतने वाले पहले प्रतियोगी बने। उनकी बड़ी जीत के बाद उन्हें हुंडई की ओर से एक कार भी उपहार में दी गई थी। तब जसनील कुमार जो अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहते थे, उन्होंने अपने ज्ञान से 1 करोड़ जीते।

यह भी पढ़े;बिग बॉस 16 फेम Archna Gautam और उनके पिता के साथ दिल्ली में भीड़ ने मारपीट की

शो के बारे में

अभिनेता 2000 के दशक से इस शो की मेजबानी कर रहे हैं और तब से यह शो दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट रही है। लोग मेजबान को पसंद करते हैं क्योंकि वह प्रतियोगियों के साथ अच्छी तरह से बातचीत करता है और दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। पीकू स्टार शो में अपने जीवन के बारे में कहानियां भी साझा करते हैं, जिनका दर्शक आनंद लेते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version