Home मनोरंजन Kiara Advani प्रेग्नेंट? नेटिजन्स के दावे के बाद अभिनेत्री ने गर्भावस्था की...

Kiara Advani प्रेग्नेंट? नेटिजन्स के दावे के बाद अभिनेत्री ने गर्भावस्था की अफवाहें उड़ाई कि उन्हें ‘बेबी बंप’ है

Kiara Advani Pregnancy News
Kiara Advani Pregnancy News

Kiara Advani Pregnancy News: कियारा आडवाणी ने हाल ही में राजस्थान में अपनी सैर के साथ गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दे दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से विवाहित कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रोमांटिक फिल्म में कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में हैं। शनिवार को कियारा को एक खास प्रमोशनल इवेंट के लिए जयपुर में देखा गया। इवेंट की तस्वीरों ने अब गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दे दी है।

क्या है पूरा मामला?

इवेंट में कियारा को ऑरेंज ब्रालेट के साथ मैचिंग ब्लेजर और पैंट पहने देखा गया। वह कार्तिक के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आई। जबकि अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी, सोशल मीडिया के एक वर्ग ने एक विशेष तस्वीर देखी जिसमें उसका पेट फूला हुआ था और जल्द ही अटकलें लगाई जाने लगीं कि वह गर्भवती हो सकती है।

वूम्प्ला की एक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि वे ‘बेबी बंप’ देख सकते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, “हम सभी बेबी बंप देख सकते हैं?” एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा। “कियारा प्रेग्नेंट हैं क्या?” दूसरे से पूछा। एक तीसरे यूजर ने लिखा, “कियारा मुझे ही प्रेग्नेंट लग रही है या किसी और को भी?”

कियारा ने इस साल की शुरुआत में सिद्धार्थ से शादी की। मिर्ची प्लस से बात करते हुए कियारा ने कहा, “अभी-अभी मेरी शादी हुई है। ये एक लव मैरिज थी। तो स्वाभाविक रूप से, मैं तो विश्वास करती हूं।

“घर दो लोगों से बनता है। और मैं बहुत खुश किस्मत हूं कि जो मेरे साथी हैं, जिस आदमी के साथ मैंने अपना जीवन जीने के लिए चुना है… मेरा जो पति है, वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है। मेरे लिए वह ही सब कुछ है। वह मेरा घर है। हम जहां भी हों, चाहें कहीं भी हों, मेरे लिए वही मेरा घर है,” उन्होंने आगे कहा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version