Kiara Advani शरमाना बंद नहीं कर पाईं क्योंकि Paps ने उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ कहा

Kiara & Sidharth Out For Vacation: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बाद एक साथ पहली दिवाली मना रहे हैं।

Kiara & Sidharth Out For Vacation: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बाद एक साथ पहली दिवाली मना रहे हैं। इन लवबर्ड्स को रोशनी का त्योहार मनाने के लिए रोमांटिक वेकेशन के लिए निकलते देखा गया। इससे पहले सुबह-सुबह पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर कैप्चर किया. अपनी उज्ज्वल मुस्कान के साथ, वे शरमा गए और प्रमुख युगल गोल किए।

इतना ही नहीं, उन्होंने प्रमुख स्टाइल लक्ष्य भी हासिल किए। जहां कियारा गुलाबी सलवार कमीज में सुंदर और खूबसूरत लग रही थीं, वहीं सिद्धार्थ ने चेक शर्ट में इसे आरामदायक और आकर्षक रखा। जहां पापा ने उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं, वहीं कियारा को ‘द ड्रीम गर्ल’ और सिद्धार्थ को ‘योद्धा’ भी कहा। दोनों मुस्कुराए और प्रवेश द्वार की ओर बढ़ गए।

कियारा आडवाणी ने इस साल 7 फरवरी को राजस्थान में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी की। अपनी हिट फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। बाद में इस जोड़े ने मुंबई में एक मेगा स्टार-स्टडेड रिसेप्शन का आयोजन किया।

हाल ही में उनकी फिल्म शेरशाह ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बड़ी जीत हासिल की। दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को फीचर फिल्म श्रेणी में विशेष जूरी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अगली बार योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ नजर आएंगे। वह रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी। सिद्धार्थ को आखिरी बार मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था।

दूसरी ओर, कियारा गेम चेंजर में राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इसके अलावा कियारा रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 में भी नजर आने वाली हैं. कियारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles