Kiara Advani ने Kartik Aaryan के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ की पूरी

Kiara Advani & Kartik Aaryan in Satya Prem Ki Katha: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन, जिन्होंने आखिरी बार हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वह एक बार फिर ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए एक साथ वापस आएंगे। यह जोड़ी देश भर के स्थानों में फिल्म की शूटिंग कर रही है और अब उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के रैप-अप की घोषणा करते हुए सेट पर एक छोटे से जश्न की तस्वीरें साझा कीं।

यह भी पढ़े:मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज होने के कुछ घंटे बाद हुई लीक!

Kiara Advani ने शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट

Satyaprem Ki Katha: It's A Wrap For Kiara Advani, Actor Shares Pics  Featuring Kartik Aaryan From Cake-Cutting Ceremony

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह फिल्म में अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन और फिल्म की टीम के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह केक काटते हुए भी दिखाई दीं। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, ‘और ये कथा के लिए फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है।

ये एक ऐसी जर्नी है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी। ये एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी। मेरा सौभाग्य है कि मुझे इतनी बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला जिन्होंने हमारी फिल्म में दिल से काम किया है। मैंने इस जर्नी में नए दोस्त बनाए हैं।

जिन्हें मैं हमेशा प्यार और सम्मान दूंगी।’ इसके अलावा कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के डायरेक्टर समीर विद्वांस और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही कियारा आडवाणी ने कहा कि वह अपनी इस फिल्म के इंतजार नहीं कर सकती हैं।

जानें एक्ट्रेस के वर्कफ्रोंट के बारे में

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satya Prem ki Katha) में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। कार्तिक और कियारा दोनों ने सितंबर 2022 में फिल्म की तैयारी शुरू कर दी थी। फिल्म की रिलीज 29 जून, 2023 को निर्धारित की गई है। दोनों के अलावा, फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक्ट्रेस वर्कफ्रोंट, किआरा, जिसे आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने अभिनय किया था। अब उनके पास रोमांचक प्रोजेक्ट्स की लाइनअप है। अभिनेत्री राम चरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles