Khatron ke Khiladi 13 : जाने खतरों के खिलाड़ी के कलाकार और उनके नाम

Khatron ke Khiladi season 13 : खतरनाक स्टंट और रोमांच से भरपूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 13 सीजन बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है।दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार भी है।जानिए कब शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी 13 और कौन-कौन से खिलाड़ी शो में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

Khatron ke Khiladi season 13  को जानेमन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे।खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शुरुआत की तारीख जल्द ही घोषित होने वाली है।खतरों के खिलाड़ी का शेड्यूल अभी तक सामने नहीं आया है।लेकिन यह शो 9 जुलाई 2022 में शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।जिसे कलर्स चैनल पर हर वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को देखा जायेगा।

Khatron ke Khiladi season 13

दर्शकों को रोहित शेट्टी के मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हमेशा से बेसब्री से इंतजार रहता है।हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। यह शो जुलाई के महीने में प्रसारित किया जाएगा और दर्शक बेसब्री से इस के नए सीजन और नए प्रतियोगियों का स्टंट देखने का इंतजार कर रहे हैं।
खतरो का खिलाडी एक रियलिटी शो है जो कलर्स चैनल पर हर बार प्रसारित होता है।

खतरों के खिलाड़ी में प्रतियोगियों द्वारा किए गए स्टंट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।इस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी प्रतियोगियों को विभिन्न खतरनाक करवाते है।जो दर्शकों को रोमांचित करता है।और इसलिए खतरों के खिलाड़ी शो बहुत ही लोकप्रिय है।तुषार कालिया खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के विजेता थे।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 प्रतियोगियों के नाम

1.ऐश्वर्या शर्मा
2.शीजान एम खान
3.रोहित बोस रॉय
4.शिव ठाकरे
5.अंजली आनंद
6.अर्चना गौतम अर्चना
7.रूही चतुर्वेदी
8.अंजुम फकीह
9.अर्जित तनेजा
10.ध्वनियम मौफकीर
11.सुमेध मुद्रलकर
12.नायरा बनर्जी
13.मुन्नवर फारूकी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles