कोमोलिका अभिनेत्री Urvashi Dholakia ने टेलीविज़न पर ली वापसी

Urvashi Dholakia : भारतीय टेलीविजन के प्रतिष्ठित पात्रों में से एक कोमोलिका थी जिसे उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। 2000 के दशक में कसौटी जिंदगी की में नजर आने वाली अभिनेत्री इतनी लोकप्रिय हो गईं कि उनके किरदार आज भी याद किए जाते हैं। डेली सोप में वैंप के किरदार से उर्वशी इतनी लोकप्रिय हुईं कि उन्हें आज भी उनके स्क्रीन नाम से याद किया जाता है। अभिनेत्री ने बाद में सौभाग्यवती भव जैसी अन्य परियोजनाओं में भी काम किया और नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया।

Komolika Dholakia
Komolika Dholakia

अभिनेत्री कई सालों के बाद पुष्पा इम्पॉसिबल से टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। वह जल्द ही देवी सिंह शेखावत के रूप में फिर से अपनी भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री ने यहां तक ​​कहा कि वह कोमोलिका-वाइब्स से छुटकारा पाने के लिए सकारात्मक भूमिकाएं करने में खुश हैं।

उर्वशी ढोलकिया जोरदार प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे शो के निर्माता ने उनसे संपर्क किया और उन्हें नहीं लगा कि वह इस भूमिका के लिए सही विकल्प हैं। उन्होंने कहा- ”जब जेडी मजेठिया ने मुझसे इस किरदार के लिए संपर्क किया तो मैं काफी हैरान रह गई। मुझे खुशी है कि जब मेरे सामने यह बात आई तो शो से जुड़े लोगों ने अपनी हिचकिचाहट को पीछे छोड़ दिया। यह छवि तोड़ने की बात नहीं है, बल्कि इसे बाहर लाने की बात है।” एक अभिनेता में सर्वश्रेष्ठ। इस पूरे समय के दौरान, आप मुझसे नफरत करना पसंद करते थे, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि इस बार, आप मुझसे प्यार करेंगे।”

Komolika Dholakia
Komolika Dholakia

उन्होंने यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान उनके सह-कलाकार और कर्मचारी कैसे थे। उन्होंने कहा- “बेशक, उन्हीं खूबसूरत और प्यारे लोगों के साथ वापस आना आश्चर्यजनक लगता है। यह टीम अद्भुत है और मेरे सभी सह-कलाकार बहुत प्यारे हैं। हम सभी के बीच अद्भुत तालमेल है। हम जो साझा करते हैं वह कुछ ऐसा है जो काफी है।” दुर्लभ। यहां उन्होंने हमेशा मेरा स्वागत खुली बांहों से, यहां तक ​​कि शुद्ध हृदय से किया है।”

यह भी पढ़े;थ्रोबैक: जब Karanvir Bohra और तीजय सिद्धू के जुड़वां बच्चों ने अपने माता-पिता को एक कमरे में किया था बंद

उर्वशी ढोलकिया का आगामी कार्य

पुष्पा इम्पॉसिबल के अलावा, उर्वशी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने दिन और वह कहां जा रही हैं, इसके बारे में और यात्रा डायरी के बारे में पोस्ट करती हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles