Home मनोरंजन कुंडली भाग्य की Shraddha Arya ने अपने गणपति उत्सव की तस्वीरें साझा...

कुंडली भाग्य की Shraddha Arya ने अपने गणपति उत्सव की तस्वीरें साझा कीं

Shraddha Arya

Shraddha Arya : चूंकि गणपति उत्सव हर कोई उत्साह के साथ मनाता है, इसलिए हमारे सेलेब्स ने इस अवसर को उनके लिए यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। स्टाइलिश पोशाकें पहनने से लेकर गणपति उत्सव में आरती में भाग लेने तक, हाल ही में, हमने कई अभिनेताओं को गणेश उत्सव में उत्साह के साथ भाग लेते देखा है और सोशल मीडिया उनके पोस्ट से भरा हुआ है। लोकप्रिय दिवा श्रद्धा आर्य, जिन्होंने सोशल मीडिया पर भी सक्रिय उपस्थिति बनाए रखी है, ने करीबी दोस्तों के साथ अपने गणेश चतुर्थी उत्सव की एक झलक साझा की।

Shraddha Arya
Shraddha Arya

Shraddha Arya ने अपने गणपति उत्सव की तस्वीरें साझा कीं:

कुछ ही घंटों पहले, श्रद्धा आर्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने गणपति उत्सव की एक झलक अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ साझा की। इन तस्वीरों में, कुंडली भाग्य की अभिनेत्री सफेद साड़ी में बप्पा के बगल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने मैचिंग हैवी ज्वेलरी पहनी थी जो उनके सिक्स-यार्ड के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। श्रद्धा ने अध्विक महाजन, नेहा महाजन और अन्य के साथ कुछ मजेदार झलकियाँ भी साझा कीं। सभी बहुत उत्साहित दिख रहे हैं क्योंकि वे एक साथ त्योहार मनाते हैं और शानदार पोशाकों में सजे हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, “गणपति जी के दर्शन!!”

श्रद्धा आर्या की शोबिज यात्रा की एक झलक:

श्रद्धा आर्या ने भारत के अग्रणी सिनेस्टार की खोज में एक प्रतिभागी के रूप में अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत की, जो 2007 में प्रसारित हुई। वह राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित निशब्द का भी हिस्सा थीं। श्रद्धा ने पहली बार हिट शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की में मुख्य भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल – एक लड़की दीवानी सी जैसे कई अन्य शो किए।

यह भी पढ़े;Ranbir Kapoor गर्व से बेटी राहा के नाम वाली टोपी पहनते हैं और यह वीडियो इसका सबूत है;

हालाँकि, कुंडली भाग्य में उनके सफल प्रदर्शन से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली और तब से वह अजेय हैं। वह शो में प्रीता की भूमिका निभाती हैं और शुरुआत से ही इसका हिस्सा रही हैं। इन वर्षों में, वह अपने प्रदर्शन और समर्पण के कारण एक घरेलू नाम बन गईं और एक बड़ा प्रशंसक आधार प्राप्त किया। प्रीता के रूप में उनकी भूमिका दर्शकों को पसंद आई और प्रशंसकों के प्यार से वह मनोरंजन जगत की टॉप रेटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, श्रद्धा ने हाल ही में करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक कैमियो भूमिका निभाई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version