Home मनोरंजन Kusha Kapila ने Zorawar Ahluwalia के साथ की तलाक की घोषणा

Kusha Kapila ने Zorawar Ahluwalia के साथ की तलाक की घोषणा

Kusha Kapila Divorce With Zorawar
Kusha Kapila Divorce With Zorawar

Kusha Kapila Divorce With Zorawar: कुशा कपिला ने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा की। कुशा, जो अपने सोशल मीडिया कंटेंट और मसाबा मसाबा जैसे प्रोजेक्ट्स में अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने तलाक की खबर साझा की। एक बयान साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि कपल अलग-अलग चीजें चाहते थे और उन्होंने अलग होने का फैसला किया। उन्होंने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें अलग हुए काफी समय हो गया है और उन्होंने कहा कि वह जोरावर के साथ अपने कुत्ते माया का पालन-पोषण करना जारी रखेंगी।

कुशा ने साझा की यह पोस्ट

“जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह किसी भी दृष्टि से आसान निर्णय नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही निर्णय है। हमने जो प्यार और जीवन एक साथ साझा किया है वह हमारे लिए सब कुछ बना हुआ है लेकिन दुख की बात है कि वर्तमान में हम अपने लिए जो चाहते हैं वह मेल नहीं खाता है। हमने अपना सब कुछ दे दिया, जब तक हम और नहीं कर सके,” उसने अपने बयान में लिखा।

“किसी रिश्ते का ख़त्म होना हृदयविदारक है और यह हमारे और हमारे परिवारों के लिए एक कठिन परीक्षा रही है। शुक्र है, हमारे पास इसे संसाधित करने के लिए कुछ समय है, लेकिन हमने जो साझा किया और एक साथ बनाया वह एक दशक से अधिक समय तक अटका रहा। हमें अपने जीवन के अगले चरण तक पहुंचने के लिए अभी भी बहुत अधिक समय और उपचार की आवश्यकता है। कुशा ने कहा, हमारा वर्तमान ध्यान इस अवधि को एक-दूसरे के प्रति प्यार, सम्मान और समर्थन के साथ गुजारने पर है।

“हम अपने जीवन के प्यार को सह-अभिभावक बनाना जारी रखेंगे, माया। और एक-दूसरे के चीयरलीडर्स और समर्थन के स्तंभ बने रहें,” उन्होंने अपने नोट का अंत किया।

साल 2017 में हुई थी दोनों की शादी

कुशा और जोरावर ने 2017 में शादी की। दिल्ली से बाहर रहने वाला यह जोड़ा अक्सर एक साथ कंटेंट बनाता था। कुशा अक्सर उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात करती थीं।

हालाँकि कुशा ने एक सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर और प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में शुरुआत की, फिर भी कुशा ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली। उन्होंने कई परियोजनाओं में अभिनय किया, जिनमें करण जौहर की घोस्ट स्टोरीज, तमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख की प्लान ए प्लान बी और अक्षय कुमार की सेल्फी शामिल हैं। उन्होंने मसाबा गुप्ता के मसाबा मसाबा सीजन 2 में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version