Leo Worldwide BO Collection: फिल्म लियो ने दुनिया भर में मचाई धूम, 5 दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

Leo Worldwide BO Collection: फिल्म लियो ने दुनिया भर में धूम मचा दी है। भारतीय बॉक्स ऑफिस में विजय की फिल्म 200 करोड़ के पार जा चुकी है वहीं ग्लोबली फिल्म ने महज 5 दिनों के अंदर 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

Leo Worldwide BO Collection: थलपति विजय की एक्शन थ्रिलर ‘लियो’( Leo) ने देश ही नहीं बल्कि विदेशी बॉक्स ऑफिस में धूम मचा दी है। बता दें कि फिल्म लियो ने रिलीज होने के पांच दिनों के अंदर ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए है। भारतीय बॉक्स ऑफिस में विजय की फिल्म 200 करोड़ के पार जा चुकी है वहीं ग्लोबली फिल्म ने महज 5 दिनों के अंदर 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

रिलीज के 5 दिन बाद ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म ‘लियो’

रिपोर्टस के मुताबिक, फिल्म ‘लियो’ ने 5वें दिन लगभग 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है जबकि चौथे दिन फिल्म ने 41.55 करोड़ की कमाई की थी। भारत में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 216.40 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं फिल्म ने पांच दिनों के अंदर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और इसी के साथ ये फिल्म रजनीकांत की ‘जेलर’ फिल्म के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी तमिल भाषा की फिल्म बन गई है। देखना ये होगा कि फिल्म आगे चलकर जेलर से आगे निकल पाती है या नहीं।‘जेलर’,‘गदर 2’,‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद ‘लियो’ 2023 की पांचवीं सबसे बड़ी इंडियन फिल्म है, और विजय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है।

दशहरे में फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल की उम्मीद

‘मास्टर’ फिल्म की भारी सफलता के बाद विजय ने दूसरी बार फिल्म मेकर लोकेश कनगराज के साथ ‘लियो’ से कमबैक किया है और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। टिकट खिड़की पर कईं फिल्मों से जोरदार मुकाबला करने के बावजूद ‘लियो’ सिनेमाघरों में हर फिल्म को पीछे छोड़ने में कामयाब रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में थलपति विजय के अलावा संजय दत्त और तृषा कृष्णन ने अहम रोल प्ले किए है और आज दशहरा की छुट्टी पर फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म आज देश में 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है और ग्लोबली ये 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles