Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला ने की सगाई

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थीं कि ये कपल एक दूसरे को डेट कर रहा है। ऐसे में खबरें आई थीं कि दोनों सगाई करने वाले हैं। नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे और बहू सोभिता धुलिपाला की तस्वीरें शेयर की और फैंस को जानकारी दी है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

नागा चैतन्य-सोभिता धुलिपाला ने की सगाई

नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला के डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही थीं। नागार्जुन ने अपने बेटे और बहू सोभिता धुलिपाला की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। और इसके साथ एक खास नोट भी लिखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोभिता और नागा एक्टर के घर पर एक छोटा सा फंक्शन रखा गया था जिसमें परिवार और खास लोग आने वाले थे और अब लग्ता की रस्में पूरी होने के बाद ससुर ने ये फोटो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज दिया है।

सोभिता और नागा लंबे समय से डेट कर रहे हैं

नागार्जुन ने लिखा, “हमें खुशी है कि हमारे बेटे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की घोषणा कर रहे हैं, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई। हम शोभिता का अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। हम इस खुशी के मौके पर उन्हें बधाई देते हैं और उनके जीवन में प्यार और सुख की कामना करते हैं। भगवान उनका भला करे! 8.8.8 शाश्वत प्रेम की शुरुआत।”

नागा की शादी सामंथा से हुई और फिर तलाक 

बता दें कि नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने 2017 में एक दूसरे से शादी की थी। हालांकि, उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और साल 2021 में दोनों ने तलाक लेने ले लिया।

यह भी पढ़ें: Yoga For Periods Pain: पीरियड्स में दर्द से राहत पाने के लिए करें ये योगासन, मिलेगा दर्द से राहत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles