Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Rumours: क्या नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला कर रहें है सगाई? जानें इस बात में कितनी सच्चाई

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Rumours: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 2017 में शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन 4 साल में ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया।

इसी बीच कथित तौर पर कपल बनने जा रहे नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला की सगाई की खबर ने फैंस को चौंका दिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों गुरुवार यानी 8 अगस्त को सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि, चैतन्य या सोभिता की ओर से इन खबरों को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। द ग्रेट आंध्रा के मुताबिक, कपल से जुड़े एक सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है।

क्या नागा चैतन्य-सोभिता धुलिपाला सगाई कर रहे हैं?

हालांकि, जहां कुछ फैंस इस खबर से थोड़े हैरान हैं, वहीं कई फैंस उनकी सगाई और शादी की खबर से उत्साहित भी हैं। खबरों के मुताबिक, सगाई की खबरों के बीच अब फैंस आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक और दिलचस्प बात यह है कि साथु सुपरस्टार और नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन कथित तौर पर शादी के बारे में एक नोट जारी करने की योजना बना रहे हैं।

काफी समय से कर रहे है एक-दूसरे को डेट!

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोभिता धुलिपाला ने प्यार को लेकर अपने विचार भी शेयर किए। हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा प्यार में रहती हूं। प्यार एक ईंधन की तरह है। यह शायद एकमात्र ऐसी चीज है जो जरूरत और विलासिता है।’ फिलहाल यह देखना बाकी है कि जो अफवाहें सामने आ रही हैं, वे सच हैं या सिर्फ अफवाह।

यह भी पढ़ें: Yoga For Periods Pain: पीरियड्स में दर्द से राहत पाने के लिए करें ये योगासन, मिलेगा दर्द से राहत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles