Naked And Afraid : आइलैंड पर न्यूड लड़का-लड़की बिताते हैं 21 दिन, 18+ ही देखें

Naked And Afraid : शो में दोनों ही न्यूड लड़की और लड़के को ऐसे ऐसे टास्क दिए जाते हैं, जिन्हें देख कई बार तो कंटेस्टेंट की हालत ही खराब हो जाती है और वो शो बीच में छोड़ने को मजबूर हो जाते हैं।

Naked And Afraid : आजकल OTT पर 18+ कंटेंट की मांग बढ़ रही है। इसके साथ ही युवाओं में कठिन कॉन्सेप्ट वाले रियलिटी शोज को लेकर दिलचस्पी बढ़ रही हैं। इनमें से कुछ शोज ऐसे हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ देख सकते हैं तो कुछ शोज को देखने के लिए आपका एडल्ट होना बेहद जरूरी है। इन दिनों OTT पर नेकेड एंड अफ्रेड नाम के रियलिटी शो को काफ़ी दर्शक मिल रहे हैं। जिसे 18 साल से कम के लोगों को देखने की अनुमति नहीं है।

अडल्ट कॉन्सेप्ट है नेकेड एंड अफ्रेड

नेकेड एंड अफ्रेड शो कपल के कॉन्सेप्ट पर बना हुआ है, जिसमें न्यूड लड़का और लड़की एक आइलैंड पर 21 दिन साथ में गुजारते हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान उन्हें रहने, खाने, पहनने जैसी कोई भी सुविधा मुहैया नहीं कराई जाती है। हर चीज का इंतजाम कंटेस्टेंट्स को खुद ही करना होता है। ऐसे में ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर कैसे ये शख्स बिना किसी औजार, हथियार, घने जंगल में लगभग पूरा महीना बिताएंगे।

टास्क देखकर शो से भाग रहें कंटेस्टेंट

इस शो में दोनों ही न्यूड लड़की और लड़के को ऐसे ऐसे टास्क दिए जाते हैं, जिन्हें देख कई बार तो कंटेस्टेंट की हालत ही खराब हो जाती है और वो शो बीच में छोड़ने को मजबूर हो जाते हैं। डिस्कवरी से शुरू होने वाला ये शो अब आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं।

अमेज़न प्राइम विडियो पर देख सकते हैं शो

इंटरनेशनल अडल्ट कॉन्सेप्ट पर बना ये शो आज अपनी जबरदस्त पॉपुलरिटी के चलते कई एपिसोड रिलीज कर चुका है। हालंकि न्यूडिटी और अडल्ट कॉन्सेप्ट होने के चलते इसकी कई क्लिप्स को ब्लर कर दिया जाता है। अगर आपको इस शो के बारे में पहले जानकारी नहीं थी तो बता दें कि इसका पहला एपिसोड आप अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री में देख सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -