BALH 3: Nakkul Mehta और Disha Parmar की वापसी ने जीता दिल, फैंस ने उन्हें कहा ‘शाहरुख और काजोल’

Nakkul & Disha win fans Heart: ऑन-स्क्रीन जोड़ी, नकुल मेहता और दिशा परमार, बड़े अच्छे लगते हैं के मोस्ट अवेटेड तीसरे सीजन के लिए एक बार फिर साथ आए। एकता कपूर द्वारा निर्मित, इस शो ने 25 मई, 2023 को प्रशंसकों की खुशी के लिए बहुत शानदार वापसी की। नकुल और दिशा ने राम कपूर और प्रिया सूद के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को फिर से निभाया, जिसने पिछले सीजन में दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया था। उनके जाने के बाद प्रशंसकों को निराशा हुई, मुख्य जोड़ी को वापस लाने के फैसले ने इस लोकप्रिय शो में नए अध्याय के लिए उत्साह बढ़ा दिया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16 फेम Gori Nagori पर जीजा ने किया हमला!

नकुल और दिशा के फैंस के लिए खुशखबर!

नए सीजन के पहले एपिसोड के प्रसारित होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर अपनी उत्तेजना और भावनाओं को व्यक्त करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया, उनकी प्रतिक्रियाओं से कमेंट सेक्शन भर गया। दिशा परमार, विशेष रूप से, अपने समर्पित प्रशंसक आधार से प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। ट्विटर पर उन्होंने पूछा, “आपकी प्रतिक्रिया सुनने का इंतजार है !! क्या हमें यह पसंद आया?” प्रशंसकों को एपिसोड के अपने पहले इंप्रेशन साझा करने के लिए आमंत्रित करना।

सिर्फ दिशा परमार ही नहीं, बल्कि उनके सह-कलाकार नकुल मेहता ने भी शो में राम कपूर के अपने किरदार के लिए खूब प्रशंसा बटोरी। दर्शकों ने उनके प्रयासों को तुरंत पहचाना और उनके प्रदर्शन की सराहना की।

लोग कर रहे जम के कमेंट!

प्रशंसकों ने बड़े अच्छे लगते हैं के नए सीजन में इस प्यारी जोड़ी के फिर से आने पर खुशी और प्रशंसा व्यक्त की। कई लोगों ने वापस आने के लिए नकुल मेहता और दिशा परमार को दिल से धन्यवाद दिया। “पूरी तरह से प्यार करता था !! पिल्लू !! इस बार प्रिया अपना जीवन उस खुशी और खुशी के साथ जी रही है जिसकी वह हकदार है! डॉ. प्रिया सूद अब मेरी सहूलियत बन रही हैं !! यह प्यार करती थी !!!!

एक फैन ने लिखा, ‘पीले रंग की ड्रेस में आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं.. वापस आने के लिए शुक्रिया।’ पहला एपिसोड देखने के बाद, एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “इसने हमारे पूरे परिवार के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी, मैं और मेरी बेटी हंस रहे थे, पहले ही इसे 3 बार देख चुके थे, आईटीवी के हमारे शाहरुख और काजोल के लिए कल के एपिसोड का इंतजार कर रहे थे, आप शानदार थे।”

डेढ़ साल के सफल दौर के बाद, दिशा परमार और नकुल मेहता ने इस साल जनवरी में बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीजन को अलविदा कह दिया। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ी, दिशा परमार और नकुल मेहता के किरदारों ने नीति टेलर और रणदीप राय को मुख्य भूमिकाएँ लेने के लिए रास्ता दिया। दूसरा सीजन 24 मई, 2023 को समाप्त हुआ।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles