Natasa Hardik Pandaya Divorce: बेटे के साथ घूमने निकली नताशा, तस्वीरें की शेयर, हार्दिक का कमेंट वायरल

Natasa Hardik Pandaya Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक तलाक के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया में हैं, जबकि हार्दिक मुंबई में हैं। तलाक के बाद नताशा लगातार अपने 4 साल के बच्चे के साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं और उसे दूसरे देश में ज्यादा सहज महसूस कराने की कोशिश कर रही हैं।

कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कीं शेयर

नताशा अगस्त्य को घुमाने के लिए निकलीं और उस जगह की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। अपने प्यारे बेटे अगस्त्य को देखकर हार्दिक पांड्या का दिल पिघल गया और उन्होंने नताशा की पोस्ट पर कमेंट किया जो मिनटों में वायरल हो गया। बेटे को घुमाने के लिए निकलीं नताशा सर्बिया पहुंचने के बाद से ही लगातार अगस्त्य के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कभी वो अपने बेटे के साथ खेलती नजर आईं तो कभी मस्ती के मूड में नजर आईं।

खुद शेयर की हैं ये तस्वीरें

नताशा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में दिल का आइकन शेयर किया है। नताशा के इस पोस्ट पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं, वहीं हार्दिक पांड्या भी खुद को रोक नहीं पाए। साथ ही ऐसा कमेंट किया जो मिनटों में वायरल हो गया।

हार्दिक का कमेंट

हार्दिक पांड्या ने जैसे ही अपनी एक्स वाइफ और प्यारे बेटे की इन तस्वीरों पर कमेंट किया, इन तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट पर दो कमेंट किए। एक पोस्ट में हार्दिक ने दिल का आइकन शेयर किया, जबकि दूसरी पोस्ट में उन्होंने आंख का आइकन शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Payal Malik Trolled for New Video: तलाक और सुसाइड जैसी बातें कहने पर पायल मलिक हुई जमकर ट्रोल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles