Natasha Stankovic Post: तलाक के बाद नताशा ने पहली बार किया पहली बार पोस्ट, दिखाई बेटे की झलक

Natasha Stankovic Post: नताशा ने तलाक के बाद पहली बार पोस्ट किया है। जहां उन्होंने हार्दिक पांड्या के बेटे की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। काफी समय से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की खबरें आ रही थीं। अनंत अंबानी की शादी में भी उन्हें अकेले देखा गया था। हालांकि, दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर साफ तौर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। अब गुरुवार को दोनों ने एक लंबी पोस्ट के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा अपडेट दिया।

नताशा ने पोस्ट कर क्या कहा?

नताशा ने कहा कि, “किसी के लिए यह फैसला लेना इतना आसान नहीं होता। लेकिन हार्दिक और मैंने साथ मिलकर अलग होने का फैसला किया है। शादी के 4 साल दोनों के लिए बेहद खास रहे। दोनों अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश साथ मिलकर करेंगे। अब नताशा ने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे देखकर हार्दिक का दिल भी खुशी से भर जाएगा।”

तलाक के बाद नताशा का पहला पोस्ट

तलाक के बारे में बताने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने पहली बार कोई पोस्ट शेयर की है। जहां उन्होंने 4 साल के बेटे अगस्त्य की फोटो दिखाई है। एक फोटो पर उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे। हमेशा खुश रहो मेरे प्यारे कद्दू।’ दूसरे वीडियो में उनका बेटा हंसता-खेलता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने इस तरह की ढेरों फोटो शेयर की हैं।

हार्दिक पांड्या ने कब की शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2022 को हुई थी। जुलाई 2020 में दोनों को एक बेटा हुआ था। फिर दोनों ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी। जहां दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya Divorce: नताशा ने कंफर्म किया हार्दिक पांड्या के साथ अपना डाइवोर्स, पोस्ट कर दी जानकारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles