Neetu Kapoor ने मुंबई के BKC में 17.4 करोड़ रुपये में 4 BHK अपार्टमेंट खरीदा!

Neetu kapoor buys apartments in bombay: नीतू कपूर ने कथित तौर पर मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। अनुभवी अभिनेत्री, जिन्होंने पिछले साल ‘जुग जग जीयो’ के साथ अभिनय में वापसी की, कहा जाता है कि उन्होंने मुंबई के क्षेत्र बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक नई संपत्ति खरीदी है। यह एक चार बीएचके घर होने का दावा किया जा रहा है। जिसकी कीमत 17.4 करोड़ है।

यह भी पढ़े: फुकरे ऐक्टर पंकज त्रिपाठी ने की अपने गाँव में विकास की पहल, कहा बनवाऊँगा पुस्तकालय

नीतू कपूर का अल्ट्रा-लक्जरी अपार्टमेंट!

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, नीतू का नया घर 19 मंजिला सनटेक रियल्टी अल्ट्रा-लक्जरी प्रोजेक्ट सिग्निया आइल की 17वीं मंजिल पर है। IndexTap.com द्वारा साझा किए गए पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, नीतू ने 1.04 करोड़ रुपये का स्टांप शुल्क चुकाया और संपत्ति 10 मई को पंजीकृत की गई। 3,387 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में फैले इस घर में तीन कार पार्किग क्षेत्र हैं।

नीतू की बहू आलिया भट्ट द्वारा उनके प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक घर खरीदने और अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो घर उपहार में देने के ठीक एक महीने बाद उनकी नई खरीदारी की खबर आई है।

मनीकंट्रोल ने पिछले महीने रिपोर्ट दी थी कि IndexTap.com द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, खरीदा गया अपार्टमेंट 2,497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है। आवासीय संपत्ति कथित तौर पर गोल्ड स्ट्रीट मर्केटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई थी। समझौता 10 अप्रैल, 2023 को पंजीकृत किया गया था और 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था।

आलिया ने अपनी बेहेन को दो घर किए गिफ्ट

आलिया ने प्राइज सर्टिफिकेट के जरिए अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो घर भी गिफ्ट किए। Zapkey.com के अनुसार अपार्टमेंट, जिनकी कीमत 7.68 करोड़ रुपये (बाजार मूल्य) है, मुंबई के एबी नायर रोड जुहू में गीगी अपार्टमेंट में स्थित हैं। बताया गया है कि पहला घर 1,197 वर्ग फुट में फैला हुआ है और दूसरा फ्लैट 889.75 वर्ग फुट में है। “लेन-देन के लिए 30.75 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया है। यह एक कार पार्किग के साथ आता है,” रिपोर्ट में कहा गया।

नीतू और आलिया भी इस साल अपने परिवार के घर के पूरा होने की उम्मीद कर रही हैं। वह घर, जो पहले कृष्णा राज कपूर का घर था और जिसे अब 15 मंजिला घर में बदला जा रहा है, पिछले कुछ समय से निर्माणाधीन है। रणबीर और आलिया को अक्सर प्रोग्रेस चेक करने के लिए वेन्यू पर जाते हुए स्पॉट किया जाता है। विकास के एक करीबी सूत्र ने पहले पिंकविला को बताया, “पूरी संपत्ति को पूरा होने में छह साल लगेंगे। हालांकि, पहले 5 अपार्टमेंट प्रक्रिया में हैं। टावर की पहली और दूसरी मंजिल के अपार्टमेंट लगभग तैयार हैं और माना जाता है कि ये क्रमश: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और नीतू कपूर के हैं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles