Home मनोरंजन Neha Sharma एक फनी रील डब करते हुए प्लंजिंग नेकलाइन टॉप बिखेरा...

Neha Sharma एक फनी रील डब करते हुए प्लंजिंग नेकलाइन टॉप बिखेरा जलवा

Neha Sharma In Plunging Neckline: अभिनेत्री नेहा शर्मा निस्संदेह इंस्टाग्राम पर सबसे खूबसूरत डीवाओं में से एक हैं। अभिनेत्री अक्सर जब भी अपनी

Neha Sharma In Plunging Neckline
Neha Sharma In Plunging Neckline

Neha Sharma In Plunging Neckline: अभिनेत्री नेहा शर्मा निस्संदेह इंस्टाग्राम पर सबसे खूबसूरत डीवाओं में से एक हैं। अभिनेत्री अक्सर जब भी अपनी तस्वीरें या वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। नेहा हमेशा अपने लेटेस्ट आउटिंग के सेक्सी वीडियो से इंस्टाग्राम पर आग लगाती रहती हैं। खैर, ट्रेंड को बरकरार रखते हुए एक्ट्रेस ने एक और फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह प्लंजिंग नेकलाइन वाला टॉप पहने नजर आ रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए, अभिनेत्री ने एक चिकना हार चुना और उसके कैप्शन में लिखा, “रील इट फील इट..” एक प्रशंसक ने लिखा, “लविंग इट”। दूसरे ने लिखा, “वाह”। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी डाले।

त्यौहारी सीजन के साथ, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेडिशनल ड्रेस में अपने क्लीवेज दिखाते हुए एक हॉट वीडियो साझा किया। नवरात्रि के चौथे दिन नेहा ने गुलाबी रंग का लहंगा-चोली पहना था। ब्लाउज में एक डीप-कट नेकलाइन है और पहनावा उसके मिड्रिफ को उजागर करता है, जिससे उसके वॉशबोर्ड एब्स प्रदर्शित होते हैं। उन्होंने अपने लुक को चंकी, पारंपरिक लेयर्ड नेकलेस और एक अंगूठी से पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा था और कम से कम मेकअप का विकल्प चुना था।

नेहा शर्मा वर्कफ्रोंट

नेहा शर्मा क्रुक, तुम बिन, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, क्या सुपर कूल हैं हम और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जोगीरा सारा रा रा में नजर आई थीं। फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। नेहा की छोटी बहन आयशा शर्मा भी एक अभिनेत्री हैं।

नेहा और आयशा निस्संदेह बी-टाउन में सबसे हॉट बहनों की जोड़ी हैं। चाहे वह साथ-साथ रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाना हो या एक-दूसरे के साथ जिम जाना हो, उनका सौहार्द भाई-बहन के लक्ष्यों को दर्शाता है। अपनी कठिन कार्य प्रतिबद्धताओं के बावजूद, यह जोड़ी हमेशा अपनी फिटनेस दिनचर्या के लिए समय निकालती है। दोनों अभिनेत्रियों में फिटनेस के प्रति गहरा जुनून है और अक्सर जिम सेशन के बाद उन्हें एक साथ देखा जाता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version