सेंसर बोर्ड द्वारा OMG 2 के दावों पर रोक लगाने पर आखिरकार Pankaj Tripathi ने दी प्रतिक्रिया

Pankaj Tripathi Reacts To Censor Board Claims: पंकज त्रिपाठी ने आखिरकार उन दावों पर प्रतिक्रिया दी है कि सेंसर बोर्ड ने ओएमजी 2 को रोक दिया है। पिछले हफ्ते खबर आई थी कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन (CBFC) ने ‘प्रीमेप्टिव उपाय’ के तौर पर फिल्म को रिवाइजिंग कमेटी के पास भेज दिया है। यह दावा किया गया था कि बोर्ड पिछले महीने आदिपुरुष की रिलीज के बाद सामने आई प्रतिक्रिया को दोहराना नहीं चाहता है। यह भी दावा किया गया कि सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी व्यक्तिगत रूप से फिल्म देखेंगे। फिल्म के एलजीबीटीक्यू समुदाय पर केंद्रित होने की भी अफवाहें थीं।

जबकि निर्देशक अमित राय और अक्षय कुमार दावों पर चुप्पी साधे हुए हैं और ओएमजी 2 स्टार पंकज त्रिपाठी ने अब रिपोर्टो पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने कहा है कि हालांकि उन्हें इस मामले पर टिप्पणी करने की अनुमति नहीं है, उन्होंने प्रशंसकों से अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह किया है और फिल्म रिलीज होने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी ऐसा कहा।

पंकज त्रिपाठी ने कही यह बात

“मैं बस इतना ही कहूंगा कि कृपया इस बारे में जो लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें। लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं। लेकिन सच्चाई सामने आएगी जब फिल्म रिलीज होगी” उन्होंने जूम टीवी को बताया।

हालाँकि टीम OMG 2 से जुड़े विवादों के बारे में चुप्पी साधे रखना चाहती है, लेकिन ऐसा लगता है कि वे 11 अगस्त की रिलीज डेट पर नजर बनाए हुए हैं। मंगलवार को, अक्षय ने फिल्म का एक नया गाना ऊंची ऊंची वादी जारी किया और पुष्टि की कि ओएमजी 2 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इंस्टाग्राम पर गाने के कैप्शन में उन्होंने लिखा, #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में।

OMG 2 टीजर पिछले हफ्ते हुआ था जारी

ओएमजी 2 का टीजर पिछले हफ्ते की शुरुआत में जारी किया गया था जिसमें अक्षय को भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जबकि पंकज त्रिपाठी को कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो भगवान शिव के भक्त हैं। फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी। टीज़र से ऐसा लग रहा था कि फिल्म भगवान शिव के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने भक्त को एक बड़ी त्रासदी से बचाने में मदद करते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles