Payal Malik Trolled for New Video: तलाक और सुसाइड जैसी बातें कहने पर पायल मलिक हुई जमकर ट्रोल

Payal Malik Trolled for New Video: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में पहुंचे। अरमान मलिक की पहली पत्नी बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं और अपने अलग-अलग बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि पायल मलिक यूट्यूब पर व्यूज बटोरने के लिए बेतुके बयान दे रही हैं।

हाल ही में पायल मलिक ने ट्रोलिंग के चलते अरमान मलिक से तलाक लेने और सुसाइड करने की बात कही थी। तब पायल मलिक ने तलाक की बात से इनकार किया था। यूट्यूबर की पहली पत्नी के इस रवैये पर लोग भड़के हुए हैं और पायल को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

पायल मलिक की बातों पर भड़के लोग

पायल मलिक ने कुछ दिन पहले एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग के चलते अरमान मलिक से तलाक लेने की बात कही थी। फिर पायल मलिक का नया व्लॉग आया जिसमें वह यूजर्स के सवालों का जवाब देती नजर आईं। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आपको सुसाइड की बात नहीं करनी चाहिए, बच्चों के बारे में सोचना चाहिए।

इस पर पायल ने कहा- उन्हें ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए थीं। वो आगे कहती हैं- किसी को भी ऐसा नहीं सोचना चाहिए, दुख-दर्द जिंदगी का हिस्सा हैं। इसलिए मैंने फैसला किया है, जो भी है, जैसा भी है, उसके साथ जिंदगी जीऊंगी। जब अरमान-कृतिका बाहर आएंगे, तब देखेंगे.

पायल मलिक हुईं जमकर ट्रोल

पायल मलिक की कभी तलाक तो कभी सुसाइड की बातें सुनकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है, जिसके चलते वो जमकर ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलर्स पायल को तरह-तरह की बातें कह रहे हैं। एक यूजर ने पायल को ड्रामा बंद करने को कहा है। वहीं दूसरे ने पायल मलिक को दोगली तो एक ने उन्हें ड्रामा पसंद महिला तक कह दिया।

यह भी पढ़ें: How to get job in films industry: क्या आप करना चाहते है फिल्मों में काम? जानें कौन सा कोर्स करना रहेगा बेहतर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles