प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की अच्छी परवरिश के लिए सास को दिया धन्यवाद!

Priyanka Chopra Note On Mother’s Day: प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे को चिह्नित करने के लिए एक हार्दिक नोट साझा किया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने अपनी मां डॉ मधु चोपड़ा, उनकी सास डेनिस जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को कई चीजों के लिए धन्यवाद दिया। प्रियंका ने अपनी मां को संबोधित करते हुए मधु को अब तक की सबसे मजबूत महिला बताया। डेनिस को संबोधित करते हुए, अभिनेत्री ने निक जोनास को ‘असाधारण बेटा’ पालने के लिए धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं मालती को मां बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़े:Raveena Tandon ने वायरल वीडियो में अक्षय कुमार के साथ अपनी टूटी हुई सगाई के बारे में की बात!

प्रियंका ने लिखा यह नोट

“मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे हमेशा एक मां का प्यार मिला है। मेरी मां सबसे मजबूत महिला हैं जिन्हें मैं जानती हूं। और उसकी माँ भी थी। मैं उन महिलाओं के वंश से आती हूं जो योद्धा हैं और मुझे उनमें से कई ने पाला है। मेरी माँ, मेरी मौसी, मेरी दादी माँ। धन्यवाद मां, आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैं इससे ज्यादा महान नहीं हो सकती कि तुम मेरे हो!” प्रियंका ने पोस्ट की शुरुआत की।

उन्होंने कहा, “उन सभी माताओं के लिए.. जिन्हें जानने और उनके साथ काम करने का मुझे सौभाग्य मिला है और जिन्हें मैं नहीं जानती.. आप सुपरहीरो हैं। एक नई मां के रूप में मेरे मन में उन सभी पालन-पोषण करने वालों के लिए बहुत सम्मान है जो खुद को अगली पीढ़ी के लिए समर्पित करते हैं। मेरा आभार,”।

डेनिस के लिए, उन्होंने लिखा, “एक असाधारण बेटे को पालने के लिए और हमारे परिवार को आपके द्वारा दिए गए सभी प्यार के लिए भी धन्यवाद। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं।” उन्होंने मालती को अपना प्यार भेजकर नोट का समापन किया।

नोट के साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहले में प्रियंका को उनकी मां और बेटी के साथ दोपहर घर के अंदर बिताते हुए दिखाया गया है। दूसरे में वह डेनिस और मालती के साथ आउटडोर खाना एन्जॉय करती दिखीं। पोस्ट को उनके दोस्तों और प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला। उन्होंने मदर्स डे पर प्रियंका को उनकी मां और बेटी को प्यार के साथ शुभकामनाएं भेजीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles