Home मनोरंजन Rajnikant New Releases : कल रिलीज होगी Rajnikant की जेलर,ब्लैक में 5000...

Rajnikant New Releases : कल रिलीज होगी Rajnikant की जेलर,ब्लैक में 5000 तक का बिक रहा है 15 अगस्त तक की बुकिंग हुई फूल

Rajnikant New Releases
Rajnikant New Releases

Rajnikant New Releases : 10 अगस्त को सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर के साथ राजनीकांत 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल बना है।जगह-जगह रजनीकांत के होल्डिंग्स लगाएंगे हैं। और दूध से अभिषेक भी किया जा रहा है।5 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और देखते ही देखते तमिलनाडु कर्नाटक और आंध्र प्रदेश के कई शहरों में 15 अगस्त तक के सारे सीट बुक हो गए।

ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लैक में टिकट मिल रहे हैं,जिनकी कीमत 5000 तक वसूली जा रही है।फैंस इसके लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार है।तमिलनाडु और कर्नाटक में कई कंपनियों ने छुट्टी तक घोषित कर दी है।कर्मचारियों को फिल्म की टिकट भी दी जा रही है।फैंस में फर्स्ट डे फर्स्ट शो की ऐसी जिद है,की फिल्म का टिकट नहीं मिलने पर एक थिएटर के मैनेजर पर हमला भी कर दिया।मैनेजर इस समय अस्पताल में भर्ती है।

भारत ही नहीं विदेशों में भी रजनीकांत के इस फिल्म के लिए भारी क्रेज है।अनुमान है की यह फिल्म अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन सकती है।कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक एडवांस बुकिंग में जेलर ने दुनिया भर में 122 करोड़ से भी ज्यादा की कीमत कमाई वसूल कर ली है।

रजनीकांत की फिल्म का दुनिया भर में क्रेज रहता है।इसका अंदाजा इसी फिल्म से लगाया जा सकता है कि 11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्म गदर 2 और ओमजी 2 भी रिलीज हो रही है।लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग इन दोनों फिल्मों से कई गुना ज्यादा अधिक है।

कंपनियों ने दिए फिल्म देखने के लिए छुट्टी

रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले उनके फैंस अपने ऑफिस से एक दिन की छुट्टी लेने के लिए एप्लीकेशन देने लगते हैं।ताकि वह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख पाए।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version