Rakhi Sawant दुबई में एक अरब शेख के साथ हाथ मिलाती आई नजर!

Rakhi Sawant With Arab Sheikh: विवादों के मामले में राखी सावंत ने अपना नाम बनाया है। जहां देश के ज्यादातर सितारे ड्रामा और विवादों से दूर भागते हैं, वहीं राखी को यह सबसे ज्यादा पसंद है। पैपराजी हमेशा अपने छल-कपट की तलाश में रहते हैं और अब, दो असफल शादियों के बाद, राखी ने विरल भयानी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने नए राजकुमार से मिलवाया है।

कौन है राखी का नया राजकुमार

Rakhi Sawant with arab sheikh
Rakhi Sawant with arab sheikh

वीडियो में राखी सावंत को एक शेख का हाथ पकड़कर यह कहते हुए दिखाया गया है कि उसने अपनी “हबीबी” ढूंढ ली है। उन्होंने कहा कि दुबई पहुंचते ही उन्हें उनका राजकुमार मिल गया। राखी ने शेख के साथ डांस किया और फिर चली गई। विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “राखी सावंत को दुबई में अपनी हबीबी मिली। राखी की शरारत जारी है। दुबई में भी, वह इस अरब व्यक्ति के साथ मजाक करती है और मस्ती करती है। वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा गया और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले। कमेंट्स में लोगों ने राखी की नई शरारत के मजे लिए।

यह भी पढ़ें : पपरजजी की मां के साथ पोज देकर Alia Bhatt ने जीता सबका दिल!

लोगो ने किए मजेदार कमैंट्स

एक यूजर ने कमेंट किया, “राखी हर तरह के पतियों को आजमाना चाहती हैं जो पतले, मोटे, लंबे और यहां तक ​​कि छोटे भी हों।” दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, “उसे अपना खुद का शो शुरू करना चाहिए, जैसा कि कार्दशियन के पास है।” एक अन्य यूजर ने वायरल से पूछा, “क्या आप लोग वीडियो शूट करने के लिए दुबई गए थे या उसने वीडियो पोस्ट करने के लिए आपको व्हाट्सएप किया था?”

आदिल खान दुर्रानी के साथ राखी सावंत की आखिरी शादी बेहद विवादित रही। एक्ट्रेस ने मई 2022 में अपनी शादी रजिस्टर की और इस्लामिक रीति-रिवाजों से शादी भी की। वह आदिल के लिए इस्लाम में परिवर्तित हो गई, लेकिन जल्द ही, राखी ने उन पर धन के दुरुपयोग, घरेलू हिंसा और उसे धोखा देने का आरोप लगाया। आदिल को उसके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के बाद फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। आदिल के खिलाफ मैसूरु में एक अन्य प्राथमिकी भी दर्ज है जो एक ईरानी छात्र द्वारा दर्ज की गई थी जिसने उस पर बलात्कार का आरोप लगाया था।

राखी सावंत वर्कफ्रोंट

राखी फिलहाल एक शो में काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग लखनऊ में होगी। उसने खुलासा किया कि वह एक वास्तविक जीवन “किंवदंती” का किरदार निभाएगी। जबकि शो के बारे में और कुछ नहीं पता है, रवि किशन शो में राखी के साथ आने के लिए तैयार हो गए हैं।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles