Ranbir Kapoor ने चचेरी बहन करिश्मा कपूर पर बरसाया प्यार; न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीर में आलिया भट्ट मुस्कुराती नजर आई

Ranbir Kapoor : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में हैं। उन्होंने काम से छुट्टी ले ली और छुट्टियां.....

Ranbir Kapoor : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में हैं। उन्होंने काम से छुट्टी ले ली और छुट्टियां बिताने के लिए न्यूयॉर्क चले गए। पिछले कुछ दिनों से ब्रह्मास्त्र जोड़ी की न्यूयॉर्क में अपने प्रशंसकों के साथ पोज देते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। न्यूयॉर्क में उनके साथ रणबीर की चचेरी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी शामिल हुईं! ऐसा लगता है कि उन्होंने न्यूयॉर्क में एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया और लोलो ने अब अपनी मस्ती भरी रात की तस्वीरें साझा की हैं।

Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट न्यूयॉर्क में करिश्मा कपूर के साथ शामिल हुए

करिश्मा कपूर ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में रणबीर, आलिया और करिश्मा न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। रणबीर करिश्मा के माथे पर चुंबन करते नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट और लोलो तस्वीर के लिए पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं। उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है और ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया हो। रणबीर काले जैकेट और मैचिंग टोपी में नजर आ रहे हैं, जबकि करिश्मा नीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। आलिया ने रणबीर के साथ ट्विन किया, क्योंकि उन्होंने ब्लैक जैकेट भी चुना था।

करिश्मा कपूर द्वारा साझा की गई अगली तस्वीर में एक नियॉन साइन है जिस पर लिखा है, “नाइट आउट।” इस बीच आखिरी तस्वीर कार में ली गई करिश्मा की धुंधली सेल्फी है। करिश्मा ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “न्यूयॉर्क नाइट आउट #फैमिली।”

यह भी पढ़े; Digital literacy: फेसबुक पर कॉन्टेंट कॉपीराइट के ऐसे झांसे से बचें: आरती सिंह तंवर

आलिया भट्ट, Ranbir Kapoor और करिश्मा कपूर का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, रणबीर कपूर, जिन्हें आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था, उनके पास संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म एनिमल है। आलिया भट्ट को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। उन्होंने गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया। उनके पास वासन बाला की एक्शन थ्रिलर और संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा पाइपलाइन में है। इस बीच, करिश्मा कपूर अगली बार होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित मर्डर मुबारक में दिखाई देंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles