Home मनोरंजन ब्रेक अप की अफवाहों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda के...

ब्रेक अप की अफवाहों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda के साथ फोटो शेयर की

Rashmika Mandanna Shares Photo With Vijay Deverakonda

Rashmika Mandanna Shares Photo With Vijay Deverakonda: डियर कॉमरेड को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुए चार साल हो गए हैं। 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म हर प्रशंसक के दिल में एक खास जगह रखती है। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म गुस्से से जूझ रहे एक छात्र संघ नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक राज्य-स्तरीय क्रिकेटर से प्यार हो जाता है। हाल ही में, रश्मिका ने पुरानी यादों की सैर की और विजय के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और एक विशेष नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “एक फिल्म जो हमेशा मेरे लिए सबसे खास रहेगी। (सफ़ेद दिल वाला इमोजी) #4YearsOfDearComrade”।

फोटो पर एक नजर डालें

फिल्म में श्रुति रामचंद्रन, राज अर्जुन, सुहास, विकास, चारुहासन, कल्याणी नटराजन, तुलसी और श्रीकांत अयंगर भी सहायक भूमिकाओं में थे। इसका निर्माण बिग बेन सिनेमाज ने माइथ्री मूवी मेकर्स के सहयोग से किया था। डियर कॉमरेड के तकनीकी दल में संपादक श्रीजीत सारंग, छायाकार सुजीत सारंग, संगीत निर्देशक जस्टिन प्रभाकरन और गीतकार रहमान, चैतन्य प्रसाद और कृष्ण कंठ शामिल थे।

Rashmika Mandanna Shares Photo With Vijay Deverakonda

विजय और रश्मिका की डेटिंग अफवाह

रश्मिका ने विजय के साथ फोटो और अपने ब्रेकअप की अफवाहें साझा कीं। काफी समय से दोनों के डेटिंग की अफवाहें हैं। हालाँकि, दोनों ने इसे अस्वीकार कर दिया है और कई मौकों पर कहा है कि वे अच्छे दोस्त हैं। दोनों के अफवाह भरे रोमांस ने शुरुआत में तब जोर पकड़ लिया जब दर्शकों ने डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम जैसी हिट फिल्मों में उनकी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखी। तब से, प्रशंसक उनकी ऑफ-स्क्रीन बातचीत पर बारीकी से नजर रख रहे हैं, जिससे उनके कथित प्रेम संबंध के बारे में और भी अधिक गपशप हो रही है।

दोनों के किसी भी रोमांटिक लिंक से लगातार इनकार करने के बावजूद, उनकी नियमित सार्वजनिक सैर, छुट्टियां और रात्रिभोज की तारीखें उनके प्रशंसकों और मीडिया की जिज्ञासा को बढ़ाती रहती हैं।

रश्मिका मंदाना वर्कफ्रोंट

रश्मिका मंदाना के पास परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप है। वह संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी और वर्तमान में अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा: द रूल पर काम कर रही हैं। इसके अलावा, उनके पास वेंकी कुदुमुला, निथिन और देव मोहन के साथ एक अनाम उद्यम वाली फिल्में हैं।

विजय देवरकोंडा वर्कफ्रोंट

विजय देवरकोंडा भी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह कुशी में सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके पास VD12 और गीता गोविंदम के निर्देशक के साथ एक अनाम फिल्म है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version