Home मनोरंजन ग़दर २ की Ameesha Patel की संजय लीला और वाईआरएफ के साथ...

ग़दर २ की Ameesha Patel की संजय लीला और वाईआरएफ के साथ क्यों नहीं बनी जाने वजह

Ameesha Patel ने बॉलीवुड में रितिक रोशन के साथ ‘कहो ना…प्यार है’ से शुरुआत की थी। फिल्म जबरदस्त ब्लॉकबस्टर रही और अमीषा और ऋतिक दोनों रातों-रात स्टार बन गए। हालाँकि, उसके बाद चीजें उसके लिए अच्छी नहीं थीं। उसके बाद उन्होंने गदर और कुछ अन्य अपवादों को छोड़कर कई असफल फिल्मों में अभिनय किया।

Ameesha Patel ने खुलासा किया कि वह कई बड़ी परियोजनाओं से चूक गईं

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, पटेल ने खुलासा किया कि वह प्रोडक्शन हाउस और सफल निर्देशकों की कई बड़ी परियोजनाओं से चूक गईं। उन्होंने कहा, “एक बहुत अच्छे प्रोजेक्ट के लिए बातचीत चल रही थी. लेकिन मैं उसका नाम नहीं बताना चाहती, क्योंकि फिल्म पहले ही बन चुकी है. दुर्भाग्य से, उस समय मेरे मैनेजर और मिस्टर भंसाली के साथ नहीं बन रही थी।” इसके बाद उन्होंने कहा कि अपने मैनेजर को छोड़ने से उनके लिए चीजें बदल गईं। “एक बार जब मैं उस मैनेजर से सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गया, तो भंसाली ने मुझसे कहा कि ऐसे क्षण थे जब हमें एक साथ काम करना था। लेकिन, उन्होंने कहा, वह मेरे मैनेजर के साथ कोई डील नहीं करना चाहते थे। यहां तक ​​कि यशराज फिल्म्स, साजिद नाडियाडवाला और अन्य भी बाद में मुझे बताया कि मेरे काम का प्रबंधन करने वाले व्यक्ति के कारण वे मुझसे संपर्क करने से बहुत डरते थे। इसलिए, उचित प्रबंधन के बजाय कुप्रबंधन के कारण मैं कई आशाजनक परियोजनाओं, निर्देशकों और निर्माताओं से चूक गया। लेकिन यही नियति है।”


अमीषा पटेल ने गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा के बारे में खुलकर बात की

पहले के एक साक्षात्कार में, पटेल ने इस बारे में बात की थी कि कैसे अनिल शर्मा गदर के लिए तारा सिंह और सकीना के रूप में गोविंदा और ममता कुलकर्णी को चाहते थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहली फिल्म ज़ी और सनी देओल की वजह से की थी। अभिनेत्री ने सकीना को बनाने का श्रेय फिल्म के लेखक शक्तिमान तलवार को भी दिया। हाल ही में, दोनों के बीच जंग छिड़ गई है, जो तब शुरू हुई जब उन्होंने उन पर भुगतान में देरी और कुप्रबंधन का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े; Gadar 2 Success Party : ‘गदर 2’ की पार्टी में साथ दिखे कार्तिक-सारा; जैसे ही दोनों गले मिले कृति अंदर आ गई और…

जवाब में, शर्मा ने कहा कि पटेल पहले गदर के दौरान एक “कमजोर अभिनेत्री” थीं। उन्होंने उसे “बड़े घर की लड़की” भी कहा। हाल ही में, पटेल ने कहा कि अगर तारा और सकीना के पास पर्याप्त स्क्रीन टाइम नहीं है तो वह गदर 3 नहीं करेंगी। इस बीच, गदर 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Exit mobile version