रीम शेख बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में शामिल होंगी?

Reem Shaikh Big Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी उत्साह बढ़ रहा है क्योंकि यह मोस्ट अवेटेड शो दूसरे सीजन के लिए तैयार है। पहले सीजन को जबरदस्त सफलता के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस साल करण जौहर की जगह मेजबानी की ज़िम्मेदारी संभालेंगे। अपकमिंग सीजन में प्रतियोगियों के दिलचस्प मिश्रण का वादा किया गया है, इस अफवाह के साथ कि रीम शेख, जो तेरे इश्क में घायल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, शो में शामिल हो सकती हैं। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी सफाई दी, जिससे उनके फैन्स नाराज हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Kiara Advani, Sidharth Malhotra ​​​​ने शादी के बाद एक साथ पहली फिल्म साइन की?

क्या रीम होंगी शामिल?

रीम ने टेलिचक्कर को बताया, “फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हो रहा है, देखते हैं मैंने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए कन्फर्म नहीं किया है तो देखते हैं क्या होता है।”अपने डेली सोप के समाप्त होने के साथ, अभिनेत्री के बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में दिखाई देने की उम्मीद थी।

ऑफ एयर होने वाला था रीम का शो?

रीम शेख वर्तमान में करण कुंद्रा और गशमीर महाजनी के साथ तेरे इश्क में घायल में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। तीनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों से महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की है। ऐसे में हाल ही में शो के ऑफ एयर होने की खबरों से फैंस को झटका लगा है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कलाकार और चालक दल पहले से ही जानते थे कि शो शुरू में केवल 52 एपिसोड के लिए योजनाबद्ध था। हालांकि, वे इसे बढ़ाने में कामयाब रहे और सफलतापूर्वक 72 एपिसोड तक पहुंच गए, जिसे वह एक जीत मानती हैं।

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि तेरे इश्क में घायल को हमेशा छह महीने की छोटी यात्रा के साथ एक सीमित शो बनाने का इरादा था। “मैंने बहुत कुछ सीखा और दोस्त बनाए और रेटिंग हमारे हाथ में नहीं है,” वह आगे कहती हैं। बिग बॉस ओटीटी निर्माताओं ने शो का एक प्रोमो जारी किया जिसमें सलमान खान दर्शकों से पूछ रहे हैं कि वे क्रिकेट के बाद आगे क्या देखेंगे। सलमान फिर नए सीजन के साथ वापस आने की पुष्टि करते हैं।

जानिए कौन कौन है शो में शामिल?

जबकि बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए प्रतियोगियों की आधिकारिक सूची अभी तक सामने नहीं आई है, संभावित प्रतियोगी के बारे में अटकलें सोशल मीडिया पर चल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स ने आदित्य नारायण, पूनम पांडे, पूजा गौर, अंजलि अरोड़ा, राजीव सेन, मुनव्वर फारूकी और जैद दरबार सहित कई हस्तियों से संपर्क किया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles