Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 5: फिल्म शानदार रही, कमाए 7.5 करोड़ रुपये

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 5: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। पांच दिन बाद, करण जौहर निर्देशित फिल्म ने न केवल सोमवार की परीक्षा अच्छे अंकों से पास कर ली है, बल्कि मंगलवार को भी अपनी पकड़ बनाए रखी है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने मंगलवार को 7.25-7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म Sacnilk.com ने बताया, “शुरुआती अनुमान RRKPK के पहले मंगलवार/पांचवें दिन के कलेक्शन का अनुमान लगाते हैं। 7.25-7.50 करोड़ नेट, जो 5 दिनों में कुल कलेक्शन को 60 करोड़ से अधिक तक ले जाता है। पूरे पहले सप्ताह में अब 72 करोड़ से अधिक की कमाई होने की उम्मीद है, जो फिल्म के लिए एक अच्छा परिणाम है।” प्रकाशन ने यह भी कहा कि फिल्म इस सप्ताहांत में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की संभावना है।

क्या फिल्म करेगी 100 करोड़ के क्लब के प्रवेश?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले ही विश्व स्तर पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर चुकी है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की एक आधिकारिक पोस्ट में कहा गया है, “सभी तरफ से केवल प्रेम, क्योंकि इनकी प्रेम कहानी हो रही है दुनिया भर में मशहूर! वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ – सच में, ‘प्यार है तो सब है!’

करण जौहर की फिल्म ने अब तक साल की पांचवीं सबसे बड़ी हिंदी फिल्म ओपनर का दर्जा हासिल कर लिया है। शीर्ष स्थान पर शाहरुख खान की ‘पठान’ का कब्जा है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की थी। पठान के बाद आदिपुरुष, किसी का भाई किसी की जान और तू झूठी मैं मक्कार हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में 36 करोड़ रुपये, 15.81 करोड़ रुपये और 15.73 करोड़ रुपये कमाए।

इस फिल्म से कारण जोहर ने की है अपनी वापसी?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट द्वारा निर्देशित है। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें तोता रॉय चौधरी, रोनित रॉय, सास्वता चटर्जी, कर्मवीर चौधरी, क्षिति जोग जैसे सहायक कलाकार भी शामिल हैं। वरुण धवन, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और सारा अली खान ने भी फिल्म में विशेष भूमिका निभाई। यह फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के सात साल बाद करण जौहर की निर्देशक के रूप में वापसी का प्रतीक है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles