Home मनोरंजन Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office: Ranveer और Alia की...

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office: Ranveer और Alia की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये!

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आखिरकार शुक्रवार, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से काफी सकारात्मक समीक्षा मिली। अब, यह बताया गया है कि करण जौहर निर्देशित इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में करीब 11.10 करोड़ रुपये की कमाई की।

देखे यह रिपोर्ट

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क ने यह भी बताया कि फिल्म ने शाम के शो के दौरान अधिक ऑक्यूपेंसी दर्ज की। जहां फिल्म ने हिंदी बाजार में सुबह के शो के दौरान 12% ऑक्यूपेंसी के साथ शुरुआत की, वहीं शाम के शो के दौरान यह बढ़कर 20.18% हो गई। फिल्म के रात्रि शो में 36.85% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई।

फिल्म बानी 5वी सबसे बड़ी हिंदी ओपनर

इसके साथ, करण जौहर की फिल्म अब साल की पांचवीं सबसे बड़ी हिंदी फिल्म ओपनर बन गई है। शीर्ष स्थान पर शाहरुख खान की ‘पठान’ का कब्जा है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की थी। पठान के बाद आदिपुरुष, किसी का भाई किसी की जान और तू झूठी मैं मक्कार हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में क्रमशः 36 करोड़ रुपये, 15.81 करोड़ रुपये और 15.73 करोड़ रुपये कमाए।

इस बीच, शुक्रवार की रात, करण जौहर ने भी मुंबई में अपने आवास पर आरआरकेपीके की सफलता की पार्टी की मेजबानी की, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​​​सहित अन्य लोग शामिल हुए।

जानिए फिल्म में लॉन कौन है मौजूद

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें तोता रॉय चौधरी, रोनित रॉय, सास्वता चटर्जी, कर्मवीर चौधरी, क्षिति जोग जैसे सहायक कलाकार भी शामिल हैं। यह फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के सात साल बाद करण जौहर की निर्देशक के रूप में वापसी का प्रतीक है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version