Home मनोरंजन Sidharth Malhotra ​​स्टारर Rohit Shetty की ‘भारतीय पुलिस बल’ इस दिन होगी...

Sidharth Malhotra ​​स्टारर Rohit Shetty की ‘भारतीय पुलिस बल’ इस दिन होगी स्ट्रीम

India's Police Force Stream On This Platform: पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने भारतीय पुलिस बल के लिए 19 जनवरी 2024

India's Police Force Stream On This Platform
India's Police Force Stream On This Platform

India’s Police Force Stream On This Platform: पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने भारतीय पुलिस बल के लिए 19 जनवरी 2024 की विश्वव्यापी प्रीमियर तिथि की घोषणा की, जो सात भाग की एक्शन से भरपूर सीरीज है, जो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की वेब श्रृंखला की शुरुआत का भी प्रतीक है। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, भारतीय पुलिस बल भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता के लिए एक श्रद्धांजलि है।

यह एक्टर्स होंगे सीरीज का हिस्सा

स्ट्रीमिंग स्पेस में एक शैली के रूप में एक्शन की रूपरेखा को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हुए, यह सीरीज शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की शुरुआत को भी चिह्नित करेगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक ताजा पुलिस अवतार में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता के साथ मुख्य भूमिका में हैं। तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह सीरीज गर्व से देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति का सम्मान करती है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।

रोहित शेट्टी ने कही यह बात

निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा, “पुलिस-कविता में एक निर्माता के रूप में भारतीय पुलिस बल मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ में मेरी टीम ने वर्षो की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है। मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस का सम्मान करता है। मुझे अपने पहले डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है, जो दुनिया भर के दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन देने का वादा करता है।

प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

हमें अपनी महत्वाकांक्षी श्रृंखला, भारतीय पुलिस बल, प्रस्तुत करते हुए बहुत गर्व और खुशी हो रही है, जो भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा और अथक समर्पण को सलाम करती है। यह शो जटिल उतार-चढ़ावों का एक चक्रव्यूह है, जिसमें लगातार चूहे-बिल्ली का पीछा करना शामिल है। एक्शन सीक्वेंस किसी लुभावने दृश्य से कम नहीं हैं और इसके अच्छी तरह से विकसित पात्र कथानक में साज़िश और तनाव जोड़ते हैं। रोहित शेट्टी के साथ सहयोग करना रोमांचक था जो इस शैली में माहिर हैं।” प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा। “हमारा मानना ​​है कि एक शैली के रूप में एक्शन की एक सार्वभौमिक अपील है और रोहित शेट्टी की सिग्नेचर एक्शन फिल्मोग्राफी से युक्त यह शो न केवल एक नया मानक स्थापित करेगे, बल्कि एक पूर्ण सामूहिक मनोरंजनकर्ता होगा।”

हाई-ऑक्टेन एक्शन ब्लॉकबस्टर पेश करने में रोहित शेट्टी के कौशल और सफलता के साथ, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज पुलिस जगत में एक नया बेंचमार्क बनाने के लिए तैयार है। भारतीय पुलिस बल का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से होने वाला है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version