Home मनोरंजन Rubina Dilaik ने अपने फिटेड आउटफिट में अपने बेबी बंप को दिखाया

Rubina Dilaik ने अपने फिटेड आउटफिट में अपने बेबी बंप को दिखाया

Rubina Dilaik

16 सितंबर को Rubina Dilaik ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. महीनों की अटकलों और नेटिज़न्स द्वारा हर तस्वीर में उनके उभार को देखने की कोशिश के बाद, प्रशंसकों के बीच आखिरकार अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की गर्भावस्था के बारे में जानने के लिए उत्साह की भावना थी। होने वाली स्टाइलिश मां ने अपनी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से अपने प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ा दी है, जिसमें उन्होंने गर्भावस्था के दौरान अपनी उज्ज्वल चमक दिखाई है। विभिन्न टीवी शो में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपनी मातृत्व शैली की एक झलक साझा की है और हम उसकी प्रशंसा नहीं कर सकते।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

रुबिना दिलैक का मैटरनिटी स्टाइल

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, रूबीना दिलैक ने एक तस्वीर साझा करके अपने प्रशंसकों को खुश किया, जिसमें उनकी गर्भावस्था यात्रा के एक खूबसूरत पल को कैद किया गया था। अभिनेत्री ने एक आकर्षक और स्टाइलिश ब्लैक फिटेड बॉडीकॉन सेट पहना था, जो उनके बेबी बंप को खूबसूरती से उजागर कर रहा था। उनकी फैशन पसंद से आत्मविश्वास और अनुग्रह झलकता था क्योंकि उन्होंने अपनी मातृत्व शैली को सहजता से अपनाया था। अपने पहनावे को पूरा करने के लिए, रूबीना ने इसे आकर्षक काले स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ जोड़ा, जो उनके लुक में परिष्कार का स्पर्श जोड़ रहा था। उसके बाल हल्की लहरों में स्वतंत्र रूप से लहरा रहे थे, जो उसके उज्ज्वल चेहरे को दर्शाता था। तस्वीर में उसका पूरा विकसित पेट दिखाई दे रहा है। हमें अच्छा लगा कि कैसे उसने हील्स को छोड़कर काले सैंडल को चुना। इससे साफ है कि एक्ट्रेस ने स्टाइल से ज्यादा आराम को चुना. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट को कैप्शन के साथ अपलोड किया, “मामाकाडो #वाइब्स।”

नेटिज़न्स प्यार बरसाते हैं

रूबीना की पोस्ट ने उनके प्रशंसकों, अनुयायियों और साथी मशहूर हस्तियों से तत्काल ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की। नेटिज़न्स ने उनके जीवन के इस विशेष चरण का जश्न मनाते हुए उन पर प्यार, प्रशंसा और बधाई संदेशों की बौछार की। गर्भावस्था को स्टाइल और शालीनता के साथ अपनाने की अभिनेत्री की क्षमता कई लोगों को पसंद आई, जिससे गर्भवती माताओं और प्रशंसकों को समान रूप से प्रेरणा मिली। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “टचवुड टचवुड!” एक अन्य ने लिखा, “भगवान आपकी बाकी गर्भावस्था और डिलीवरी को आपके लिए आसान बनाए!!” कुछ लोग बारी-बारी से अनुमान लगा रहे थे कि क्या वह लड़की को जन्म देगी या लड़के को। गायक आशीष चमोली, अभिनेत्री आकांक्षा सिंह और उद्योग के कई अन्य लोगों ने भावी मां के लिए लाल दिल वाले इमोजी बनाए।

यह भी पढ़े;Fukrey 3 Screening : अली फज़ल-ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा और अन्य लोग स्टाइल में पहुंचे

रूबीना दिलाइक की मातृत्व की यात्रा पर उनके प्रशंसक करीब से नज़र रख रहे हैं, जिन्होंने उनके उज्ज्वल परिवर्तन को देखा है। जैसे-जैसे रूबीना की गर्भावस्था आगे बढ़ रही है, उनके प्रशंसक उनके मां बनने तक के सफर से लेकर ऐसे और भी प्यारे पलों और अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version