Rubina Dilaik का हुआ कार एक्सीडेंट, सिर और पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट

Rubina Dilaik car Accident: टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई और उनके सिर और पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई, अभिनेत्री ने रविवार सुबह खुलासा किया। ट्विटर पर, बिग बॉस 14 की विजेता ने पुष्टि की कि उनका एक्सीडेंट होगया था लेकिन अब वह ठीक है। रुबीना दिलैक ने कहा कि उनकी कार को टक्कर मारने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले उनके पति अभिनेता अभिनव शुक्ला ने अपने एक्सीडेंट की खबर शेयर की और क्षतिग्रस्त कार की तस्वीरें शेयर कीं।

यह भी पढ़ें: TMKOC स्टार मोनिका भदौरिया ने लगाए चौंकाने वाले आरोप!

शनिवार को बिग बॉस 14 में रुबीना के साथ भाग लेने वाले अभिनव ने ट्विटर पर रुबीना की दुर्घटना के बारे में खबर साझा की और दावा किया कि रुबीना की कार में दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति एक कॉल पर था। “हमारे साथ हुआ, आपके साथ हो सकता है। ट्रैफिक लाइट जंप करने वाले फोन पर बेवकूफों से सावधान रहें। इसे ऊपर करने के लिए वहाँ खड़े होकर मुस्कुराते हुए। अधिक जानकारी बाद में। रुबीना कार में थी वो ठीक है, उसे मेडिकल के लिए ले जा रहा हूं. @MTPHereToHelp @MumbaiPolice आपसे सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध करता है!” उन्होंने ट्वीट किया।

मैसेज को कोट-ट्वीट करते हुए रुबीना दिलाइक ने कहा, “इस चोट के कारण मेरे सिर और पीठ के निचले हिस्से पर चोट लगी है, इसलिए सदमे की स्थिति में थी, लेकिन हमने मेडिकल टेस्ट कराया, सब कुछ ठीक है… लापरवाह ट्रक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है चालक, लेकिन नुकसान हो गया है! मैं आप सभी से सड़क पर सावधान रहने का आग्रह करता हूं। नियम हमारी अपनी सुरक्षा के लिए हैं।

रुबीना वर्कफ्रोंट

रुबीना को हाल ही में कलर्स टीवी के कॉमेडी शो, एंटरटेनमेंट की रात – हाउसफुल में देखा गया था। वह स्टार-स्टडेड कॉमेडी शो की सह-मेजबानी कर रही हैं। रुबीना टेलीविजन पर पुनर्विवाह – एक नई उम्मीद, सिंदूर बिन सुहागन, छोटी बहू और शक्ति: अस्तित्व के एहसास की में अपने काम के कारण एक लोकप्रिय नाम है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles