Rupali Ganguly एक साधारण लेकिन आकर्षक साड़ी में मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचीं

Rupali Ganguly In Durga Pooja Pandal: दुर्गा पूजा उत्सव पूरे जोरों पर शुरू हो गया है और मनोरंजन समारोह के लिए पूरी तरह तैयार है।

Rupali Ganguly In Durga Pooja Pandal: दुर्गा पूजा उत्सव पूरे जोरों पर शुरू हो गया है और मनोरंजन समारोह के लिए पूरी तरह तैयार है। 2021 में यूनेस्को की अमूर्त सांस्कृतिक विरासत सूची में शामिल होने के बाद दुर्गा पूजा अब एक वैश्विक कार्यक्रम बन गया है। उत्साह मशहूर हस्तियों के बीच भी देखा जा सकता है क्योंकि वे उत्सव में भाग लेने के लिए पूजा पंडालों में उमड़ रहे हैं। रूपाली गांगुली को हाल ही में मुंबई के एक पंडाल में पहुंचते देखा गया।

अनुपमा पहुंची दुर्गा पूजा में

रूपाली गांगुली टेलीविजन सीरीज में अनुपमा के किरदार के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। पंडाल में अभिनेत्री गुलाबी बॉर्डर वाली साधारण बैंगनी साड़ी में नजर आईं। साड़ी में पल्ले पर गुलाबी विवरण भी थे और बॉर्डर पर नीले रंग के लटकन लटक रहे थे। रूपाली ने अपने हरे-भरे बालों को खुला रखा और अपने चेहरे को उन बालों पूरी तरह से ढाँका।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

जबकि रूपाली गांगुली अनुपमा में और उसके रूप में अपने प्रदर्शन से लहरें बना रही हैं, उन्होंने अपनी लोकप्रियता बरकरार रखी है और प्रतिष्ठित सिटकॉम साराभाई बनाम साराभाई में मोनिशा के रूप में अभिनय करने के बाद से वह एक पसंदीदा हस्ती बनी हुई हैं। पिछले हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने अपनी सह-कलाकार रत्ना पाठक शाह के साथ एक लघु-पुनर्मिलन किया था, जो शो में उनकी सास की भूमिका निभाती थीं।

देखे यह पोस्ट

बॉलीवुड सितारों ने पिछले हफ्ते की शुरुआत में मुंबई में अपकमिंग फिल्म धक धक की स्क्रीनिंग में भाग लिया। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी जैसे प्रसिद्ध कलाकार हैं। रूपाली गांगुली, जो रत्ना पाठक शाह के साथ घनिष्ठ व्यावसायिक संबंध साझा करती हैं, भी अपने सहकर्मी और मित्र के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए भव्य स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। अभिनेत्री ने बाद में कार्यक्रम के कुछ पल साझा किए, जिससे नेटिज़न्स साराभाई बनाम साराभाई सितारों के पुनर्मिलन को देखकर खुश हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल छू लेने वाले पलों को कैद करने वाली तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। रूपाली ने अपने कैप्शन में कहा, ”यह अनमोल जुड़ाव। दूसरी तस्वीर में उसने मम्मीजी मोड चालू कर दिया। मैं आपसे हमेशा प्यार करती हूं रत्ना पाठक शाह।” पहली तस्वीर में रूपाली और रत्ना पाठक शाह गर्मजोशी से गले मिलते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में, रत्ना पाठक शाह रूपाली को देखती हुई नजर आ रही हैं, जबकि आखिरी तस्वीर में, वे दोनों कैमरे के लिए एक आनंदमय मुद्रा साझा कर रहे हैं, जिसमें पृष्ठभूमि में दीया मिर्जा दिखाई दे रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles