Home ट्रेंडिंग Salman Khan ने बिग बॉस 17 के स्टेज का फर्स्ट लुक किया...

Salman Khan ने बिग बॉस 17 के स्टेज का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखे तस्वीरें

Salman Khan

Salman Khan Shares First Look Of Big Boss 17: सलमान खान ने बिग बॉस 17 के मंच का पहला लुक जारी किया है। तस्वीरो में सब कुछ भव्य नजर आ रहा है। सुपरस्टार ने गुरुवार को बिग बॉस 17 सेट पर मीडिया की मेजबानी की और उन्हें टीम द्वारा तैयार किए गए शानदार मंच की एक झलक दी। पपराजी वायरल भयानी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, बिग बॉस 17 के मंच पर कई प्रॉप्स दिखाए गए हैं जो वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान दिखाई दे सकते हैं।

Salman Khan Big Boss 17
Salman Khan Big Boss 17

इस तारीख से बिग बॉस 17 शुरू

बतादें कि, बिग बॉस 17 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। एक तस्वीर में, सलमान खान को सुरंग से एक शानदार प्रवेश करते देखा गया, जहां सुरंग के ऊपर पर एक ड्रैगन का सर मौजूद था। दूसरी तस्वीर में सलमान एक दीवार के सामने खड़े नजर आ रहे थे, जो विक्टोरियन युग से प्रेरित लग रही थी। सलमान ने यह भी खुलासा किया कि सेट पर एक विशाल ट्रेन का भी इंस्टालेशन है।

Salman Khan Big Boss 17

सलमान ने पिछले महीने बिग बॉस के नए सीजन की घोषणा की थी। उन्होंने एक प्रोमो साझा किया और एक दिलचस्प नया सीजन पेश करने का वादा किया। टीजर की शुरुआत में सलमान खान को यह कहते हुए सकता हैं की, “अब तक सिर्फ आपने बिग बॉस की आंख देखी है। अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम। अभी के लिए इतना ही प्रोमो हुआ खतम।”

जाने कौन बनेगा बिग बॉस 17 का हिस्सा?

Salman Khan Big Boss 17

सीजन की थीम पर टिप्पणी करते हुए, होस्ट सलमान खान कहते हैं, “इस साल, बिग बॉस पूरी तरह से दिल दिमाग और दम के बारे में है और यह हर गृहिणी के लिए समान नहीं होगा। एक ऐसे मौसम की आशा करें जो नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा, क्योंकि यह मानवीय भावनाओं के जटिल चक्रव्यूह का पता लगाता है। इन दीवारों के भीतर, हर मोड़ एक सबक है, और हर कार्य एक परीक्षा है। यह देखना एक रोमांचकारी यात्रा होगी कि दिल कैसे धड़कते हैं, दिमाग कैसे रणनीति बनाता है और उत्साह कैसे अपने चरम पर पहुंचता है।”

हालांकि अभी तक प्रतियोगियों की लिस्ट सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान लगाए जा रहे हैं कि नए सीजन में मनस्वी ममगई समेत कई सितारे नजर आएंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version