Home मनोरंजन Salman Khan In Singham Again: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से नही...

Salman Khan In Singham Again: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से नही डरे भाई जान , ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग जल्द करेंगे शुरू  

Salman Khan In Singham Again: सलमान खान के 'सिंघम अगेन' में कैमियो को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब पुष्टि हो गई है कि सल्लू भाई इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन और  सलमान नजर आएंगे साथ
'सिंघम अगेन' में अजय देवगन और  सलमान नजर आएंगे साथ

Singham Again: : सलमान खान के ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो को लेकर काफी चर्चाएं थीं । लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि सुपरस्टार फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म में Salman khan चुलबुल पांडे के अवतार में दिखाई देंगे, जिससे फिल्म को एक नया और दिलचस्प मोड़ मिलेगा। यह पहली बार होगा जब सलमान खान और अजय देवगन, जो फिल्म में बाजीराव सिंघम के किरदार में वापसी कर रहे हैं, एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी की यह क्रॉसओवर फिल्म भारतीय सिनेमा के पहले कॉप यूनिवर्स में एक महत्वपूर्ण कदम होगी, जिसमें चुलबुल पांडे और बाजीराव सिंघम एक साथ नजर आएंगे। इस अनोखे कॉलाबोरेशन से ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी को एक नया ट्विस्ट मिलेगा, जिससे दर्शक और भी उत्साहित होंगे। सलमान और अजय के इन किरदारों का मिलना फिल्म के लिए एक बड़ा आकर्षण साबित होगा।

पहले कैंसिल हुआ था कैमियो, अब करेंगे शूटिंग 

हालांकि, शुरुआत में खबर आई थी कि सलमान खान का कैमियो रद्द कर दिया गया था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही जान से मारने की धमकियों के चलते, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने सलमान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया था। लेकिन अब यह पुष्टि हो गई है कि सलमान खान फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे और अपने पुराने दोस्तों अजय और रोहित के साथ काम करेंगे।

धमकियों के बावजूद जारी रखा काम 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद, सलमान खान ने अपना काम जारी रखा है। काला हिरण शिकार मामले से जुड़ी धमकियों के बीच सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हाल ही में सलमान के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। इसके बावजूद, सलमान न केवल ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग कर रहे हैं, बल्कि जल्द ही ‘सिंघम अगेन’ के लिए भी कैमियो शूट करेंगे।

ये भी पढ़ें-Ekta Kapoor और उनकी मां मुश्किल में, POCSO एक्ट के तहत…

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

Exit mobile version