Home ट्रेंडिंग सिगरेट पीते हुए फोटो लीक होने के बाद Salman Khan छोड़ेंगे Big...

सिगरेट पीते हुए फोटो लीक होने के बाद Salman Khan छोड़ेंगे Big Boss OTT 2? यहाँ पढ़े सच्चाई

Salman Khan To Quit Big Boss OTT 2
Salman Khan To Quit Big Boss OTT 2

Salman Khan To Quit Big Boss OTT 2 : हाल ही में वीकेंड का वार में शो से गायब होने के बाद सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 की मेजबानी वापस करेंगे। सलमान की अनुपस्थिति के कारण नेटिज़न्स ने अटकलें लगाई कि क्या बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट पर सिगरेट पकड़े हुए उनकी तस्वीर इंटरनेट पर लीक होने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने शो छोड़ने का फैसला किया है।

सलमान के हाथ में दिखी सिगरेट

बता दें, 8 जुलाई को वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी करते समय सलमान खान को कैमरे पर सिगरेट पकड़े हुए देखा गया था। इसके तुरंत बाद, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई और एक बड़ी बहस छिड़ गई। ऐसी अटकलें लगने लगीं कि अभिनेता ने होस्ट के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 से किनारा कर लिया है।

हालांकि, शो के करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स टीवी को बताया कि चल रही अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है और सलमान आने वाले वीकेंड का वार में शो की मेजबानी करेंगे।

इस बीच, सलमान आशिकी फेम राहुल रॉय की मदद करने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि 2020 में ब्रेन स्ट्रोक के बाद सलमान ने उनका अस्पताल का बिल चुकाया था।

राहुल की बहन प्रियंका ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “मैं सलमान (खान) को भी धन्यवाद कहना चाहती हूं क्योंकि जो भी बिल लंबित था, सलमान ने फरवरी में उसे मंजूरी दे दी। उन्होंने (सलमान खान ने) उन्हें (राहुल को) फोन किया था और पूछा था कि क्या वह कुछ मदद कर सकते हैं और उन्होंने सचमुच मदद की और अब बिल का भुगतान हो गया है।”

सलमान खान वर्कफ्रोंट

सलमान अपनी सफल जासूसी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका अस्थायी नाम टाइगर 3 है। एक बार फिर, सलमान फिल्म में एक रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। उनके साथ कैटरीना कैफ भी होंगी, जो पहले एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में आईएसआई एजेंट की भूमिका निभा चुकी हैं, और टाइगर 3 के लिए जोया के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version