Home मनोरंजन टैंक टॉप और पैन्ट्स में दिखी Samantha Ruth Prabhu!

टैंक टॉप और पैन्ट्स में दिखी Samantha Ruth Prabhu!

Samantha ruth prabhu

Samantha Ruth Prabhu Spotted: शकुंतलम अभिनेत्री को हैदराबाद एयरपोर्ट पर अपनी उड़ान में सवार होने के लिए देखा गया। सामंथा ने अपनी यात्रा के लिए कैजुअल आउटफिट में देखा गया, जिसमें आरामदायक जूतों के साथ सफेद पैंट, काला टैंक टॉप पहना था। उन्होंने अपनी कमर के चारों ओर एक जैकेट लपेटी और एक चश्मा पहन रखा था।

Samantha Ruth Prabhu Spotted
Samantha Ruth Prabhu Spotted

हालाँकि, प्रशंसकों की निराशा के लिए, सामंथा को मास्क पहने देखा गया, जिससे उनके चेहरे का बहुत कम खुलासा हुआ। उन्हें एक कॉल पर व्यस्त भी देखा गया था। एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, वह अपनी कार से उतरते हुए और प्रस्थान द्वार की ओर जाती हुई दिखाई दे रही थी, जबकि तस्वीरों में वह किसी के साथ पकड़ती हुई दिखाई दे रही थी।हालाँकि उन्होंने एयरपोर्ट पर अपना मास्क नहीं हटाया, लेकिन सामंथा ने प्रशंसकों के साथ एक सेल्फी ली। उनकी स्पष्ट त्वचा पर करीब से नजर डालते हुए। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘चलो पागलपन का महीना शुरू हो गया है।’

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 को बेस्ट पिक्चर, Hrithik सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, Alia सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, देखें पूरी लिस्ट यहां!

शाकुंतलम को कान्स वर्ल्ड में किया गया सम्मानित!

अपने एयरपोर्ट स्पॉटिंग के अलावा, सामंथा अपनी फिल्म के बाद भी सुर्खियां बटोर रही हैं, शाकुंतलम को कान्स वर्ल्ड फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया था। फिल्म ने ‘सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म’ का पुरस्कार जीता। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खबर साझा करते हुए, सामंथा ने अब इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है और अपना आभार व्यक्त करने के लिए प्रार्थना करने वाले हाथों का इमोजी लगाया है।

सिर्फ कान्स वर्ल्ड फिल्म फेस्टिवल में ही नहीं, शाकुंतलम ने न्यूयॉर्क इंटरनेशनल अवार्ड्स में भी वाहवाही बटोरी। कुछ दिनों पहले अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर, सामंथा ने पुरस्कारों की एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “# शाकुंतलम ने प्रशंसित न्यूयॉर्क अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में पुरस्कार जीते, जूरी को धन्यवाद!”

इस बीच, वर्कफ्रोंट की बात करे तो, सामंथा अपनी आगामी परियोजनाओं सिटाडेल इंडिया और कुशी की शूटिंग कर रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version