Sapna Chaudhary ने क्यूट और किलर एक्सप्रेशन से छीना भीड़ का करार, मचा गदर

Dance Video : सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जो लाखों लोगों के दिलों पर जादू करती है

Dance Video : सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जो लाखों लोगों के दिलों पर जादू करती है. उनका जादू और हुस्न का जलवा इस कदर लोगों के दिलों पर छा जाता है कि लोग सपना के दीवाने बन जाते है. अब सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे छा रहा है जैसे अभी का हो, लेकिन सपना का यह वीडियो पुराना है.

पुराना वीडियो सपना का ऐसे धूम मचा रहा है कि जैसे नया हो. पहले आप सपना चौधरी का डांस देखें फिर आगे की चर्चा इस खबर में नीचे करते है.

सपना का यह वायरल वीडियो ऐसे धूम मचा रहा है कि लोग सपना के इस डांस को काफी एंजॉय कर रहे है. वीडियो को एक यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. वीडियो पर अब तक 321k view’s आ चुके है. जो कोई भी सपना चौधरी का यह डांस देख रहा है वो कमेंट में सपना चौधरी की जमकर तारीफ कर रहा है. सपना एक ऐसा स्टार है जो हर जगह चमकते हुए दिख रही है. जिस किसी ने भी सपना की अदाएं देखी वो सपना को बार बार देखने ही लगा. हर कोई सपना के डांस का दीवाना है हर उम्र के लोग सपने के फैन है. चाहे वो बच्चे हो या फिर बुजुर्ग या महिलाएं.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles