Home मनोरंजन Sapna Chaudhary के हॉट जलवे सभी को कर रहें घायल, वीडियो लीक

Sapna Chaudhary के हॉट जलवे सभी को कर रहें घायल, वीडियो लीक

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर के डांस हर कोई देखना पसंद करता है.

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर के डांस हर कोई देखना पसंद करता है. बात अगर वहीं सपना चौधरी की हो जाए तो सपना के जलवे और सपना चौधरी के चर्चें दोनों मशहूर है. आए दिन सपना चौधरी के पुराने और नए वीडियो वायरल होते रहते है.

अबकी बार भी सपना चौधरी का एक ऐसा पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना अपने डांस से सभी को लूट रही है. सपना के इस डांस को देख आपका भी तन मन डोलने लगे जायेंगे. साथ ही साथ इस डांस को देख आप भी नाचने पर मजबूर हो जाएंगे.

https://youtube.com/shorts/dWwpOFGzW64?feature=share

बिंदास स्टेप के साथ सपना का डांस

आपको बता दें अबकी बार सपना का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वो फुल बिंदास होकर सभी को रिझा रही है. टाइट सूट में सपना चौधरी ऐसे ठुमक ठुमक कर नाच रही है कि आप भी देख के खुश हो जायेंगे.

सपना चौधरी आजकल सभी बॉलीवुड और हरियाणवी डांसर को पीछे करती नजर आ रही है. अब तो लोग ये भी कहने लगे है कि सबसे ज्यादा डांस सपना का देखने के लिए लोग बेसब्र रहते है. आपने अगर सपना का ये जलवा नहीं देखा तो अभी के अभी देखें. सपना का यह डांस देख आप भी उन पर फिदा हो जायेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version