Home मनोरंजन Sapna Chaudhary के लटके झटके से डोला सबका मन, ठुमक ठुमककर किया...

Sapna Chaudhary के लटके झटके से डोला सबका मन, ठुमक ठुमककर किया लाजवाब डांस

Sapna Chaudhary: दोस्तों आज के समय में सपना चौधरी किसी चीज की या किसी तारीफ की मोहताज नहीं रही है.

Sapna Chaudhary: दोस्तों आज के समय में सपना चौधरी किसी चीज की या किसी तारीफ की मोहताज नहीं रही है. सपना आज वो हस्ती बन चुकी है जो सबके दिलों में बसती हुई नजर आती हैं. सपना के जलवे केवल भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलते हैं. सपना के लिए लोग इतने पागल हैं कि लोग उनके लिए मर मिटने को तैयार हो जाते हैं.

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज सैकड़ों दिलों पर राज करती हुई नजर आती हैं. उनके हर एक डांस में इतनी बुजुर्ग मौजूद होती है कि बॉलीवुड अभिनेत्री भी पीछे छूट गई है. यहां तक कि सपना के फैंस तो यह भी बोलते हैं कि सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को पीछे छोड़ते हुए नजर आ रही है.

एक बॉलीवुड अभिनेत्री के इवेंट में इतनी भीड़ मौजूद नहीं होती, जितनी भीड़ सपना चौधरी के डांस शो में हो जाती है. सपना चौधरी के डांसर में इस कदर भीड़ मौजूद होती है कि लोग खुद हैरान रह जाते हैं.

सपना चौधरी का लाजवाब डांस

आपको बता दें आपकी बार सपना चौधरी का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एकदम बिंदास और लाजवाब डांस करती हुई दिखाई दे रही है. विडियो में सपना चौधरी इतना गजब का डांस कर रहीं है कि लोग उनके डांस को खूब एंजॉय करते दिख रहें है.

वायरल हो रही वीडियो में सपना चौधरी अपनी चुन्नी को पूरी तरह से अपने ऊपर ओढ़कर पूरे स्टेज पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं.

इस वीडियो पर अब तक 29M व्यूज आ चुके है. इसको एक youtube चैनल चैनल पर प्रसारित किया गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version