Home मनोरंजन Gori Nagori के ठुमके देख भीड़ में मची खलबली, डांस स्टेप देख...

Gori Nagori के ठुमके देख भीड़ में मची खलबली, डांस स्टेप देख लोग हुए दीवाने

Gori Nagori : राजस्थान की शकीरा अगर किसी डांसर को कहा जाता है तो वह गोरी नागोरी है.

Gori Nagori : राजस्थान की शकीरा अगर किसी डांसर को कहा जाता है तो वह गोरी नागोरी है. गोरी नागोरी अपने डांस के जलवे इस कदर स्टेज पर बिखेरती हैं कि लोग उनकी अदाओं में उन्हें देखकर डूब जाते हैं.

आपने गोरी नागोरी को बिग बॉस के शो में भी देखा होगा. वहां पर भी उन्होंने डांस के जलवे दिखाए थे. साथ ही गोरी नागोरी ने अपनी अदाओं से अपने फैंस का दिल खुश कर दिया था.

अबकी बार फिर से गोरी नागोरी के एक डांस वीडियो ने सभी को मदहोश कर दिया है. सब लोग गोरी के डांस को इतना एंजॉय कर रहे है कि उनकी हर एक अदा वाला डांस स्टेप सबको अच्छा लगता दिख रहा है. भीड़ की खुशी और भीड़ के शोर से ही आप अंदाजा लगा सकते है कि लोग गोरी के ठुमके और उनकी अदा को कितना प्यार दे रहे है.

वीडियो इंटरनेट पर मिलियन में जाकर तबाही मचा रहा है. यहां तक की वीडियो पर लोग कॉमेंट भी गोरी नागोरी के लिए करते हुए दिख रहे है. उनके इस डांस की चर्चा इतनी हो रही है की भीड़ उनकी झलक को देखने बड़ी बेसब्र होती भी दिख रही है.

पूरे पॉवरफुल डांस स्टेप के साथ पूरे सॉलिड तरीके से गोरी ने स्टेज पर ठुमके लगाएं है. हर कोई गोरी के इस डांस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ करता दिख रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version