Home मनोरंजन फैन को ‘यू आर द लव ऑफ माई लाइफ’ कहने पर शाहरुख...

फैन को ‘यू आर द लव ऑफ माई लाइफ’ कहने पर शाहरुख खान का यह जवाब!

shah rukh khan

Shah Rukh Khan Reply To Fan: शाहरुख खान अपने आकर्षण और करिश्मा के लिए जाने जाते हैं, जिसने दशकों से उन्हें दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक बनाने में मदद की है। ब्लॉकबस्टर फिल्मों के शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, उन्हें बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक माना जाता है।

अपने अभिनय कौशल के अलावा, शाहरुख अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और अपने प्रशंसकों से जुड़ने की क्षमता के लिए भी जाने जाते हैं। जबकि प्यार की अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग व्याख्या हो सकती है, SRK का तरीका ऐसा है जो आसानी से आपको उनके प्यार में डाल सकता है!

यह भी पढ़े:सालार के सेट से प्रभास की यह तस्वीरें हुई वायरल!

shah rukh khan
shah rukh khan

शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जहां अभिनेता कहते हैं कि वह “प्यार करने के लिए एक अच्छे इंसान हूं।” एक इवेंट के दौरान रिपोर्टर उनसे कहते हुआ सुना, दुनिया की 50 प्रतिशत महिलाओं ने आपसे यह कहा है, लेकिन कुछ कुछ होता है, शाहरुख, तुम नहीं समझोगे।

इस पर बॉलीवुड के बादशाह कहते हैं, ”ओह! लेकिन सच बात ये है के मैं समझा हूं। ऐसा मैं बोलता नहीं हूं लेकिन मैं समझा हूं।” रिपोर्टर फिर कहती है, “तुम मेरे जीवन का पहला प्यार हो।” जवाब में, आकर्षक सुपरस्टार ने उनसे मजाक किया और कहा, “और मुझे आखिरी भी होना चाहिए।

मैं प्यार करने के लिए एक अच्छा इंसान हूं। मैं सभ्य हूँ, मैं दयालु हूँ, मैं कोमल हूँ, मैं देखभाल कर रहा हूँ, मैं काव्यात्मक हूँ, मैं प्यार कर रहा हूँ … हाथ भी खोल लेता हूँ, बंध भी करता हूँ, सब करलेता हूँ।” उनकी यह मज़ेदार टिप्पणी जो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रही है, ने प्रशंसकों को उनसे फिर से प्यार करने पर मजबूर करदिया है!

Shahrukh Khan वर्कफ्रोंट

shah rukh khan

शाहरुख खान जवान के लिए साउथ के मेगा निर्देशक एटली के साथ सहयोग कर रहे हैं और अगर फिल्म के आसपास की मौजूदा चर्चा कुछ भी हो, तो शाहरुख के प्रशंसकों को एक बेहतरीन सिनेमाई एक्सपीरियंस मिलने वाला है। अफवाहों के बावजूद, रिपोर्ट्स की माने तो, जवान की टीम वर्तमान में अपनी मूल रिलीज की तारीख पर “चिपकी” है जो 2 जून है।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

Exit mobile version